mptak
Search Icon

CM शिवराज की पत्नी ने बढ़ाई सक्रियता, महिलाओं से पूछा- लाड़ली बहना योजना का पैसा सबको मिला क्या?

उमेश रेवलिया

ADVERTISEMENT

mp news sadhna singh cm shivraj mp news khargone khargone politics mp news update mp breaking news
mp news sadhna singh cm shivraj mp news khargone khargone politics mp news update mp breaking news
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी नेताओं के साथ ही उनकी पत्नियों और बेटों ने भी कमान संभाल ली है. बीते दिन सीएम शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj) की पत्नी साधना सिंह (sadhna singh) खरगोन के बड़वाह रेस्ट हाउस पहुंची. यहां उन्होंने लाड़ली बहना योजना (ladli bahna yojna) का फीडबेक लिया. इस दौरान खरगोन डीएम शिवराज सिंह और एसपी धर्मवीर सिंह मौजूद रहे.

जानकारी के मुताबिक खरगोन (khargone) जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर इंदौर-इच्छापुर स्टेट हाईवे स्थित बड़वाह शहर के वन विभाग के रेस्ट हाउस पर अचानक रात्रि 8 बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह पहुंची. अचानक मुख्यमंत्री की पत्नी के पहुंचने से हड़कंप मच गया. स्थानीय नेताओं को भी सीएम की पत्नी के पहुंचने की भनक नहीं लगी.

साधना सिंह ने लिया लाड़ली बहना का फीडबैक

साधना सिंह के खरगोन पहुंचने की जानकारी लगते ही वार्ड क्रमांक एक की कुछ महिलाएं और वार्ड पार्षद राजेश जायसवाल पहुंचे. साधना सिंह के अचानक पहुंचने पर महिलाओं ने उन्हें पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया. साधना सिंह ने महिलाओं से पूछा लाड़ली बहना में हो गया था इनका. कल मिल गई राशि? एक महिला बोली 10 तारीख को, इस पर साधना सिंह ने कहा मिल गई ना सबको. साधना सिंह के फीडबैक में महिलाओं ने लाड़ली बहना योजना की खूबियों के बारे में बताया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

Loading the player...

निजी यात्रा पर थीं मुख्यमंत्री की पत्नी

साधना सिंह ने महिलाओं से बातचीत के दौरान एक महिला ने पट्टे मिलने की बात कही, तो वहीं एक महिला ने आवेदन देने की कोशिश की लेकिन साधना सिंह ने आवेदन नहीं लिया और कुछ कहते हुए आगे निकल गईं. दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग ओम्कारेश्वर जा रही थी, कुछ पल के लिए वन विभाग के सर्किट हाऊस रुकीं थी. इस दौरान खरगोन डीएम शिवराज वर्मा और एसपी धर्मवीर सिंह मौजूद थे. गौरतलब 10 अगस्त को रीवा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली बहना योजना की दूसरी क़िस्त जारी की थी.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ को टाटा बोलकर पूर्व विधायक पति-पत्नी ने की BJP में ‘घर वापसी’, जानें इनके बारे में सब कुछ

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT