mptak
Search Icon

Damoh: अतिक्रमण दस्ते के सामने ही भिड़े पड़ोसी, बीच बाजार पत्थरबाजी; जमकर चले लात-घूंसे, हो गया बवाल?

शांतनु भारत

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Damoh News MP: दमोह में अतिक्रमण विरोधी दस्ता बुलडोजर से अतिक्रमण हटाने पहुंचा था, इस बीच सड़क पर लात घूसे चलने लगे. इसके बाद मामला बढ़ता गया और पत्थरबाजी भी होने लगी. हालातों को काबू में करने के लिये बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया. वहीं प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. आइए जानते हैं क्या पूरा मामला?

दरअसल, इन दिनों दमोह शहर में अस्थायी अतिक्रमण हटाने की मुहिम चल रही है. प्रशासन का बुलडोजर शहर के बाजारों में फैले अतिक्रमण को हटाने का काम कर रहा है.  सोमवार की शाम दमोह शहर के स्टेशन चौराहे से तीन गुल्ली मार्ग पर बुलडोजर अतिक्रमण गिरा रहा था, इसी बीच लोगों में विवाद हो गया. 

अतिक्रमण को लेकर आपस में भिड़ गए पड़ोसी

इस विवाद की वजह थी कि अधिकारियों ने कुछ पक्के निर्माण को सीधा गिराने के बजाए, अतिक्रमणकारियों को एक दिन का वक़्त दे दिया कि वो खुद गिरा लें. जबकि उसके ठीक बाजू वाला अतिक्रमण गिरा दिया गया था. इस बात को लेकर अधिकारियों से बहस बाजी चल रही थी और अचानक दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए.

लात-घूसे के बाद पत्थरबाजी हुई

अधिकारियों से बहसबाजी करते-करते दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और जमकर बबाल खड़ा हो गया. सड़क पर ही लात घूसे चलने लगे. इसके बाद आसपास पड़े पत्थरों से पत्थरबाजी भी होने लगी. मौके पर मौजूद पुलिस बल ने स्थिति संभालने की कोशिश की. मामला बढ़ता देख बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी यहां तैनात किए गए हैं और हालातों पर काबू पाया गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि नियम गत कब्जे हटाये जा रहे हैं, जिसे लेकर लोगों में आपस में विवाद के हालात बने थे. फिलहाल शांति है और किसी पक्ष ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं की है.

ये भी पढ़ें: pune hit and run case: 'बिजनेस टाइकून का बेटा है, इसलिए छूट गया', महाराष्ट्र पुलिस पर फूटा मृतकों के परिवार का गुस्सा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT