mptak
Search Icon

दतिया: मां पीताबंरा पीठ के दर्शन करने पहुंचे अनंत अंबानी, पूजा-अर्चना कर लिया आशीर्वाद

एमपी तक

ADVERTISEMENT

 ANANT AMBANI REACHED DATIA
ANANT AMBANI REACHED DATIA
social share
google news

MP News: देश के जाने माने उद्योगपति और रिलायंस ग्रुप के मालिक मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी अपनी शादी से पहले बुधवार को दतिया पहुंचे और मां पीतांबरा का विधि-विधान से पूजन किया. अनंत अंबानी बुधवार को प्लेन से पहले ग्वालियर पहुंचे थे. इसके बाद सड़क मार्ग से शाम करीब साढ़े सात बजे दतिया पीठ पहुंचे. अनंत अंबानी की सुरक्षा को देखते हुए मंदिर के आसपास भारी पुलिस बल तैनात किया गया था. मंदिर के रास्ते में भी चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात था.

वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ की पूजा अर्चना

अनंत अंबानी बुधवार देर शाम दतिया के पीताम्बरा पीठ पहुंचे. भारी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच अनंत अंबानी यहां गहरे नीले रंग के कुर्तें और क्रीम कलर की धोती में आए और मां बगुलामुखी का दर्शन किया. उन्होंने पीताम्बरा पीठ मंदिर में करीब 20 मिनट का समय बिताया.

इसके बाद अनंत अंबानी ने प्रांगढ़ में ही मौजूद 5,000 साल पुराने वनखंडेश्वर महादेव का भी पूजन अभिषेक किया. वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच पीताम्बरा पीठ के आचार्यों ने अनंत अंबानी से पूजा-अर्चना की है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कौन हैं अनंत अंबानी?

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चैयरमेन मुकेश अंबानी के बेटे हैं अनंत अंबानी. अनंत अंबानी जुलाई के महीने में राधिका मर्चेंट के साथ विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मार्च के महीने में उनकी शादी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन गुजरात के जामनगर हुआ था. जिसमें देश-विदेश की कई हस्तियां, कारोबारी, फिल्म स्टार, स्पोर्ट पर्सन, नेता इत्यादि शामिल हुए थे. वहीं अप्रैल के महीने में 10 तारीख को अनंत अंबानी ने जामनगर में ही अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT