mptak
Search Icon

इस वजह से बढ़ाई गई धीरेंद्र शास्त्री की सुरक्षा, सागर की कथा में तैनात रहेंगे 1000 से ज्यादा पुलिस के जवान

हिमांशु शिवा

ADVERTISEMENT

What did Dhirendra Shastri say for Roshni Yadav that the restlessness of the opponents increased
What did Dhirendra Shastri say for Roshni Yadav that the restlessness of the opponents increased
social share
google news

Bageshwar Dham:  बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Krishan Shastri) की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. MP के सागर (Sagar) जिले में हो रही तीन दिवसीय कथा के कार्यक्रम में धीरेंद्र शास्त्री की सुरक्षा के साथ पंडाल में भी सिक्योरिटी के खास इंतजाम किए गए हैं. इस दौरान 1000 से अधिक पुलिस के जवान तैनात रहेंगे, जिसमें क्विक रिस्पॉन्स फोर्स (QRF) को भी शामिल किया गया है. 

बता दें कि कुछ दिन पहले यूपी के बरेली में रहने वाले एक युवक ने धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी थी. हालांकि, बाद में धमकीबाज युवक को गिरफ्तार कर लिया गया था. मगर बीते दिन कोर्ट से उसे जमानत मिल गई. युवक के घरवालों ने भी उसके किए की माफी मांग ली है. 

कथा से पहले सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के मुख्य प्रबंधक नितेंद्र चौबे ने जानकारी देते हुए बताया कि बरेली के जिस युवक ने धमकी दी थी उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. अब उनकी सुरक्षा को और बढ़ाया गया है, बाबा बागेश्वर जहां रहेंगे वहां निवास स्थल पर, निवास स्थल से कथा पंडाल तक पहुंचाने की और कथा पंडाल में भी सुरक्षा को और बढ़ाया गया है. उन्होंने कहा कि राम नाम की अलख जगाने वाले बाबा बागेश्वर देश-विदेश में भी सनातन को बढ़ा रहे हैं इसलिए लोगों को मिर्ची लग रही है. 6 सितंबर यानी कि बुधवार आज शाम 4:00 बजे से तीन दिवसीय हनुमंत कथा शुरू हो जाएगी.  जिसको सुनने के लिए लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं के पहुंचने का अनुमान है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

धमकी देने वाले को मिली कोर्ट से जमानत

मालूम हो कि धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने वाले अनीस अंसारी को कोर्ट से जमानत मिल गई है. अनीस यूपी के बरेली का रहने वाला है. उसने सोशल मीडिया पर धीरेंद्र शास्त्री को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसपर हिंदू संगठनों ने कड़ी आपत्ति जताई और बरेली पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी.. जिसपर हिंदू संगठनों ने कड़ी आपत्ति जताई और बरेली पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था.

ये भी पढ़ें: जनता शिवराज सरकार के 16 मंत्रियों को दोबारा टिकट देने के खिलाफ, इस सर्वे में चौंकाने वाला खुलासा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT