धीरेंद्र शास्त्री की नहीं कम हो रही मुश्किलें, अब इस समाज ने जताई नाराजगी; गिरफ्तारी की मांग की

अनुज ममार

ADVERTISEMENT

Dhirendra Shastri woes persist Vanshkar community demanding arrest protest community demands an FIR against him
Dhirendra Shastri woes persist Vanshkar community demanding arrest protest community demands an FIR against him
social share
google news

Dhirendra Krishna Shashtri: चर्चित कथावाचक और बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की मुश्किलें कम हाेती नजर नहीं आ रही हैं. आज (19 सितंबर) मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में वंशकार समाज के लोग एकजुट हो गए हैं. उन्होंने विगत दिनों राजस्थान के कार्यक्रम में धीरेंद्र शास्त्री ने जाति को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिस पर मध्य प्रदेश में नाराजगी जताई है. उन्होंने नरसिंहपुर कलेक्टर को राष्ट्रपति, राज्यपाल और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम ज्ञापन देकर एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की है.

कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री ने वंशकार समाज के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी, जिसके खिलाफ मध्य प्रदेश के कई जिलों में समाज के लोगों ने नाराजगी जाहिर की है. नरसिंहपुर के वंशकार समाज ने धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ आक्रोश प्रकट करते हुए रैली निकाली और जमकर नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे. वहां पर अपर कलेक्टर को राष्ट्रपति, राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने नाम ज्ञापन सौंपते हुए पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है.

Dhirendra Shastri woes persist Vanshkar community demanding arrest protest community demands an FIR against him
बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की मुश्किलें कम हाेती नजर नहीं आ रही हैं. फोटो- एमपी तक

बता दें कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने अपने धार्मिक आयोजन के समय एक व्यक्ति द्वारा खुद को ब्राह्मण बताए जाने पर झल्लाते हुए कहा था कि ‘क्या मैं बसोर हूं’ उनके इन्हीं शब्दों को लेकर वंशकार समाज ने नाराजगी जताई है. उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की जा रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: ‘मुस्लिम युवती के प्यार में हो तुम’, धीरेंद्र शास्त्री ने शादीशुदा ब्राह्मण युवक की ऐसे खोली पोल

ये है पूरा मामला

बागेश्वर धाम वाले कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री की राजस्थान के सीकर जिले में 2 सितंबर को कथा थी, इस दौरान भरी सभा में किसी फरियादी के सवाल पर पर जवाब देते हुए फरियादी ने कहाकि महाराज जी मैं ब्राह्मण हूं. यह सुनकर महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आग बबूला हो गए. उन्होंने कहा कि मैं क्या बसोर हूं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको सुनकर और देखकर पूरा बसोर समाज दुखी है, पूरा समाज इससे आक्रोशित है. शास्त्री ने संपूर्ण समाज को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया है, इसलिए धीरेंद्र शास्त्री जी के खिलाफ एससी-एसटी के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया जाए.

ये भी पढ़ें: धीरेंद्र शास्त्री से ये समाज हुआ इतना नाराज, दे दी हिंदू धर्म छोड़ने की धमकी! क्या है पूरा मामला, जानें

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT