पूर्व सरपंच को महंगा पड़ गया नींबू पानी, रेट पूछने पर हुई कपड़े फाड़ने तक पिटाई

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

guna news mp news viral video guna crime news
guna news mp news viral video guna crime news
social share
google news

guna news: मध्यप्रदेश के गुना में एक पूर्व सरपंच को नींबू पानी पीना महंगा पड़ गया. पूर्व सरपंच ने नींबू पानी बेचने वाले से एक गिलास नींबू पानी मांगा और रेट को लेकर अपनी थोड़ी सी नाराजगी जताई. इस पर दोनों के बीच इतनी बहस हुई कि नींबू पानी बेचने वाले ने पूर्व सरपंच को पटक-पटककर मारा. इतना पीटा कि पूर्व सरपंच के कपड़े तक फाड़ दिए.पूर्व सरपंच की पिटाई का यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पूर्व सरपंच अमर सिंह धाकड़ बेरखेड़ी गांव के निवासी हैं. स्थानीय लोग बताते हैं कि पूर्व सरपंच भी शराब के नशे में धुत थे. इस बीच उन्होंने नींबू पानी पीने की इच्छा जाहिर की. नींबू पानी के स्टॉल पर पहुंचने के बाद अमर सिंह धाकड़ की बहस दुकानदार से हो गई. पूर्व सरपंच का कहना था कि नींबू पानी के एक गिलास की कीमत आखिर 20 रुपये कैसे हो सकती है.

इसी बात को लेकर पूर्व सरपंच अमर सिंह धाकड़ और दुकानदार के बीच बहसबाजी शुरू हो गई. बहसबाज़ी के साथ-साथ बदसलूकी का दौर भी चल पड़ा. विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दुकानदार ने पूर्व सरपंच का मोबाइल तोड़ डाला. साथ ही कपड़े भी फाड़ दिए. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पिटाई के बाद भी पूर्व सरपंच ने दर्ज नहीं कराया मामला
इस घटना का वीडियो जरूर वायरल किया जा रहा है लेकिन पिटाई के बाद भी पूर्व सरपंच अमर सिंह धाकड़ ने दुकानदार के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं कराया है. सिटी कोतवाली थाना प्रभारी का कहना है कि पिटाई के इस मामले को लेकर दोनों में से कोई भी पक्ष उनके समक्ष नहीं आया है. यदि आएगा तो वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. लेकिन वायरल वीडियाे में पूर्व सरपंच बुरी तरह से पिटते दिख रहे हैं, इससे क्षेत्र में उनका जमकर मजाक भी बन रहा है.

ये भी पढ़ें- MP के मंत्रियों को जयवर्धन सिंह ने बताया ज्योतिरादित्य सिंधिया का गुलाम, बोले- ‘स्वयं में विवेक नहीं है’

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT