mptak
Search Icon

गुना: बीजेपी की बाइक रैली में जमकर उड़ाई गई नियमों की धज्जियां, स्टंट करते नजर आए ये विधायक

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Guna News: गुना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने बाइक रैली निकाली थी. मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया, सांसद के पी यादव ,पूर्व मंत्री जीतू जिराती ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था. इस बाइक रैली में नियमों और मोटर व्हीकल एक्ट की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई. रैली में कोई नेता या फिर कार्यकर्ता हेलमेट पहने दिखाई दिया.

जानकारी के मुताबिक गुना में बाइक रैली जिले भर से बड़े नेताओं समेत कार्यकर्ताओं द्वारा बाइक रैली का आयेाजन किया गया था. इस बाइक रैली में  बीजेपी का कोई भी नेता हेलमेट नहीं लगाए था. इसके अलावा एक मोटरसाइकिल तीन-तीन लोग बैठे नजर आए. 

बाइक रैली में कई बड़े दिग्गज नेता शामिल
बाइक रैली में संभागीय प्रभारी जीतू जिराती , सांस के पी यादव ,विधायक गोपीलाल जाटव भी बिना हेलमेट नजर आए. दूसरों को कानून का पाठ पढ़ाने वाले खुद ही कानून की धज्जियां उड़ाते दिखाई दिए. अब सवाल ये उठ रहा है कि अगर जिम्मेदार नेता ही इस तरह से बिना हेलमेट के यातायात नियमों का उल्लघन करेंगे तो आम जनता के बीच क्या संदेश जाएगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

नेताओं के सामने मूकदर्शक बनी रही पुलिस
बीजेपी विधायक गोपीलाल जाटव ने 60 वर्ष की उम्र में चलती हुई बाइक पर स्टंटबाजी करते हुये नजर आए. विधायक ने बाइक पर खड़े होकर दूसरे व्यक्ति से भाजपा का झंडा छीना और खुद उसको लहराने लगे. जिन हाथों में नियमों की जिम्मेदारी होती है वहीं इस जिम्मेदारी को तोड़ते नजर आए, पुलिस आम जनता के लिए तो काफी सख्त दिखाई देती है लेकिन जब नेताओं की बात आती है तो कार्रवाई से पीछे हटती नजर आती है. इस कार्यक्रम में भी पुलिसकर्मी इस बाइक रेली के रास्ता बनाते नजर आए. जबकि ट्रैफिक पुलिस को मोटर व्हीकल एक्ट की धज्जियां उड़ाने वालों पर कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए थी.

ये भी पढ़ें: मोदी का शहडोल दौरा: आदिवासियों को साधने की कवायद, विंध्य-महाकौशल की 68 सीटों पर BJP की नजर

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT