mptak
Search Icon

ग्वालियर: जुआ खेलते दबोचे गए कांग्रेस के जिला अध्यक्ष, लगाया जा रहा था बड़ा दांव! 15 गिरफ्तार

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

पुलिस ने 15 जुआरियों को पकड़ा
Mansingh_Kushwaha_Congress
social share
google news

Gwalior News: ग्वालियर की बिजौली थाना पुलिस ने जुए के अड्डे पर छापा मारकर 15 जुआरियों समेत भिंड से कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मानसिंह कुशवाहा को पकड़ा है. जुए का अड्डा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मानसिंह कुशवाहा की ही प्रॉपर्टी डीलिंग के लिए बनाए गए ऑफिस के पीछे संचालित हो रहा था. जहां मुखबिर की सूचना पर बिजौली थाना पुलिस ने दबिश दी और कांग्रेस जिला अध्यक्ष मानसिंह कुशवाहा समेत 15 जुआरियों को पकड़ लिया. इस दौरान तीन जुआरी भागने में सफल हो गए. यह पूरा घटनाक्रम बुधवार की शाम को  हुआ, जिसकी FIR आधी रात के बाद हो सकी.

दरअसल बिजौली थाने की थाना प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस अनु बेनीवाल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि "उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि हाईवे पुल के नीचे एक जुए का अड्डा संचालित हो रहा है" यह सूचना मिलने पर उन्होंने पहले थाने के ही सिपाहियों से उसकी रेकी करवाई और जब खबर पक्की हो गई, तो बुधवार की शाम को अनु बेनीवाल ने अपने थाने के फोर्स के साथ मौके पर दबिश दे दी. पुलिस को देखते ही जुआरियों में भगदड़ मच गई.

 

वॉशरूम से बाहर नहीं निकल रहे थे जुआरी

थाना प्रभारी अनु बेनीवाल ने बताया कि दो जुआरी तो वॉशरूम के अंदर घुस गए और बाहर निकलने को तैयार नहीं थे. उन्होंने कपड़े भी नहीं पहने हुए थे. जैसे तैसे मशक्कत के बाद उनको कपड़े पहनाकर वॉशरूम से बाहर लाया गया, जबकि तीन जुआरी दीवार फांदकर भाग निकले. पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए जुआरियों की संख्या 15 है और इनसे ताश की गाड़ी समेत ₹259410 रुपए कैश भी मिला है. इसके अलावा मौके से 5 चार पहिया वाहन और 12 दो पहिया वाहन समेत 18 मोबाइल भी पकड़े गए हैं.

कांग्रेस की हुई किरकिरी

हम आपको बता दें कि जेके ग्रुप एंड डेवलपर्स प्रॉपर्टी डीलिंग का ऑफिस है और इसी ऑफिस के पीछे हुए का अड्डा संचालित था. इस ऑफिस पर भिंड के कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मानसिंह कुशवाहा का नाम पद और मोबाइल नंबर भी लिखा हुआ है. पुलिस ने 15 जुआरियों में शामिल मानसिंह कुशवाहा समेत सभी जुआरियों पर जुआ एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है. पकड़े गए जुआरियों में एक निजी अखबार का पत्रकार भी शामिल है. कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पर एफआईआर दर्ज हो जाने से कांग्रेस की भी किरकिरी हुई है.
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT