बेटी की शादी से 3 दिन पहले एक्सीडेंट में पिता की हुई थी मौत, फिर हुआ कुछ ऐसा कि हैरान रह गए लोग

शांतनु भारत

ADVERTISEMENT

बेटी की शादी में पक्षी बनकर पहुंचा पिता, तीन दिन पहले हो गई थी एक्सीडेंट में मौत.
Damoh News, Viral News
social share
google news

Damoh News: मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. जिस पिता की 3 दिन पहले एक्सीडेंट में मौत हो गई, उसकी बेटी की शादी में एक बाज पक्षी जा पहुंचा. हैरानी की बात यह है कि घर में शादी की सभी रस्मों में भी शामिल रहा और शादी की पंगत में बैठकर भी बाज ने खाना भी खाया. ये सब देख गांव वाले भी हैरान थे.

दरअसल, जिले के रंजरा गांव में रहने वाले जालम सिंह लोधी की बेटी इमरती की शादी 21 अप्रैल को तय थी. इससे तीन दिन पहले 18 तारीख को एक सड़क दुर्घटना में पिता जालम की मृत्यु हो गई. इसके बाद गांव के लोगों ने बेटी की शादी मंदिर से करने का फैसला लिया शादी की तैयारियों के बीच ही एक दिन अचानक बाज पक्षी उड़कर आया और घर के आंगन में आकर बैठ गया.

शादी की रस्मों में पक्षी रहा मौजूद

काफी देर तक लोगों ने बाज को उड़ाने का प्रयास किया, लेकिन उड़ा नहीं. फिर दुल्हन बनने जा रही इमरती की मां नौनीबाई ने पक्षी को दूध भी पिलाया. इसके बाद तो पक्षी घरवालों से पूरी तरह हिल मिल गया. यही नहीं, घरवाले जब शादी के लिए मंदिर की ओर निकले तो उनके कंधों पर बैठकर बाज भी निकल पड़ा.

शादी की रस्मों के बीच बाज हरपल मौजूद रहा. इसके बाद स्टेज पर वरमाला के समय दुल्हन के सिर पर जाकर बैठ गया घर के लोगों का मामला था कि मृत्यु के बाद दिवंगत पिता बाज पक्षी के रूप में आए और अपनी  बिटिया को आशीर्वाद दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: लड़की पक्ष वाले फलदान चढ़ाने नहीं आए तो लड़के वालों ने बिचौलिए को बना लिया बंधक; फिर कर दिया ये हाल


(हालांकि MP Tak इस तरह के किसी भी दावे का पक्षधर नहीं है) 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT