mptak
Search Icon

नरसिंहपुर में भारी बारिश ने मचाई तबाही, पुल पर आया सैलाब, ट्रेनों की आवाजाही बुरी तरह प्रभावित

अनुज ममार

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Heavy Rain: प्रदेश में बारिश कहर बरपा रही है. नरसिंहपुर जिले में भारी बारिश के चलते यातायात प्रभावित हो गया है. नरसिंहपुर जबलपुर मार्ग पर शक्कर नदी पर बना पुल पूरी तरह डूब गया. नरसिंहपुर के बारूरेवा रेलवे पुल की मिट्टी में भी कटाव हो गया, जिसकी वजह से ट्रेनों की आवाजाही भी प्रभावित हो गई है. कई ट्रेनों के रूट डायवर्ट किए गए हैं.

नरसिंहपुर, मंडला, डिंडौरी, जबलपुर और सागर जिलों में बारिश से बुरा हाल है. लगातार जारी बारिश से नदी-नाले उफान पर हैं. नरसिंहपुर जिले में पिछले 24 घंटों में रिकॉर्डतोड़ बारिश दर्ज की गई है. मंडला-डिंडोरी हाइवे रोड मार्ग में खरमेर नदी उफान पर आ गई. इससे सड़क ब्लॉक है और आवाजाही प्रभावित हो रही है.मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है.

पुल डूबने से यातायात हुआ प्रभावित
नरसिंहपुर में 24 घंटों से लगातार जारी बारिश की वजह से नदी-नाले उफान पर हैं. सड़कें पानी से भर गई हैं. बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. स्टेशन मास्टर ने बताया कि बारिश में रेलवे का पुल टूटने से इटारसी से जबलपुर के बीच रेल यातायात बाधित हो गया है. जबलुपर की ओर जाने वाला डाउन ट्रैक पूरी तरह बंद है. एक कठोतिया के पास पुलिया धंसने की जानकारी प्राप्त हुई है, जिससे जबलपुर की ओर ट्रेनें नहीं जा पा रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

रेलवे ने किया एनाउंसमेंट
करीब 3 चार घंटे से यातायात प्रभावित है. यात्रियों का कहना है कि रेलवे द्वारा हमें कोई जानकारी नहीं दी जा रही है कि क्या हुआ है और कब तक ट्रेन आगे बढ़ेगी. रेलवे द्वारा एनाउंसमेंट करके यात्रियों से बाय रोड जाने की बात कही गई है. अभी ट्रेन आगे जाने की उम्मीद नहीं है. रेलवे प्रशासन का कहना है कि सुधार कार्य किया जा रहा है.

 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP में बारिश ने बरपाया कहर, सड़कों पर सैलाब; इन जिलों बारिश का येलो अलर्ट!

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT