mptak
Search Icon

उफनती नदी में मछली पकड़ने पहुंच गए सैकड़ों लोग, MP में यहां सामने आया अजब नजारा

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

People catching fish risking their lives in Sehore, mp news, sehore
People catching fish risking their lives in Sehore, mp news, sehore
social share
google news

Sehore News: बारिश के चलते नदी-नालों में हादसे की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. इसी बीच एमपी के सीहोर जिले की पटारा नदी में अजब नजारा देखने को मिला है. उफनती नदी में मछली पकड़ने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है. प्रतिबंध के बाद भी लोग अपनी जान जोखिम में डालकर मछलियां पकड़ रहे हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो सीहोर जिले का है. जहां पटारा नदी में बड़ी संख्या में लोग जान जोखिम में डालकर मछली पकड़ रहे हैं. मछली के शिकार पर इन दिनों प्रतिबंध लगा हुआ है. उसके बावजूद भी लोग बड़ी संख्या में नदी में उमड़ पड़े हैं. इस मामले पर अब तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है.

जान जोखिम में डालकर पकड़ रहे मछली
इछावर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली पटारा नदी में मछली पकड़ने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है. बारिश के चलते मछली पकड़ने पर रोक लगाई गई है, लेकिन प्रतिबंध के बावजूद भी बड़ी संख्या में लोग जान जोखिम में डालकर मछली पकड़ने के लिए नदी में उमड़ पड़े हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि 16 जून से लेकर 15 अगस्त तक मछली के शिकार पर प्रतिबंध लगा हुआ है. बावजूद इसके लोग जान जोखिम में डालकर जिलेभर में नदियों से मछली पकड़ रहे है. मामले में इछावर एसडीएम का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है. इस मामले में जरूरी एक्शन लिया जाएगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दरअसल बारिश के दिनों में जलभराव और तेज बहाव की वजह से नदी में कई हादसे हो जाते हैं. बारिश में तेज बहाव की वजह से मछली पकड़ते हुए लोगों के बहने की खबरें भी सामने आती हैं, इसी के चलते प्रतिबंध लगाया गया है, लेकिन इसके बावजूद लोग नहीं मान रहे हैं.

ये भी पढ़ें: मालगाड़ी का गार्ड डिब्बा पटरी से उतरा, यातायात प्रभावित, कई ट्रेनों को करना पड़ा री-शेड्यूल

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT