mptak
Search Icon

इंदौर बावड़ी हादसा: पीड़ितों से मिलने पहुंचे कमलनाथ, शिवराज सरकार पर जमकर बरसे

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

Kamalnath, MP News, honeytrap cd case,
Kamalnath, MP News, honeytrap cd case,
social share
google news

Indore Bawadi Inciden: इंदौर के पटेल नगर के बावड़ी हादसे का शिकार हुए लोगों से मिलने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवारों से मिलकर बातचीत की. कमलनाथ ने कहा कि ये हादसा अवैध निर्माण की वजह से हुआ है. इसे 7 दिनों में तोड़ा जाए, वरना हम कोर्ट जाएंगे. उन्होंने दोषियों के ऊपर सख्त कार्रवाई की मांग की. मामले में शिवराज सरकार को दोषी ठहराते हुए भी कमलनाथ ने कई सवाल खड़े किए.

इंदौर के पटेल नगर में हुए दर्दनाक हादसे में 36 लोगों की जान चली गई थी. कांग्रेस नेता कमलनाथ ने रेसक्यू टीम के देरी से पहुंचने पर सवाल उठाए. कमलनाथ ने कहा कि अगर हमारी सरकार आती है तो हम रैपिड रेसक्यू फोर्स बनाएंगे, जो हर जिले में होगी. इससे तुरंत इस तरह की दुर्घटनाओं से बचा जा सकेगा. रैपिड रेसक्यू फोर्स 15 मिनट में पहुंच सकेगी. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि आर्मी की टीम 12 घंटे के बाद घटनास्थल पर पहुंची. 

ये भी पढ़ें: भोपाल की धरती पर पहुंचे PM मोदी, वंदे भारत की करेंगे शुरुआत; इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...


Indore Bawadi Incident, kamal nath, MP News, MP Politics, Indore

शिवराज पर बरसे कमलनाथ
कमलनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा कि आर्मी की टीम 12 घंटे बाद पहुंची, तब तक कोई प्रबंध नहीं था. उन्होंने कहा कि इसे हम स्मार्ट सिटी कहते है, यह शर्म की बात है. कमलनाथ ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि लोगों ने बताया कि शिवराज जी ने हमसे बात नहीं की. कमलनाथ ने कहा कि शिवराज ने हमारी भी नहीं सुनी, शिवराज जी केवल इवेंट और मीडिया के सामने बातें करते है. देखिए कैसे मुआवजे से सब कुछ साफ कर दिया.

ADVERTISEMENT

ये नेता भी मिलने पहुंचे
मृतकों के परिजनों ने कमलनाथ से मुलाकात करते हुए कहा कि जब-जब मंदिर की घंटी बजेगी उनको दुख पहुंचेगा. एक साथ इतनी अर्थियों को उठते हुए और जलते हुए देखा है. स्थानीय लोगों ने कमलनाथ के सामने स्थानीय नेताओं का दवाब होने के आरोप लगाए. कमलनाथ से पहले कल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय पीड़ितों के परिवारों से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान कई लोग गुस्से में दिखाई दिए और सीएम का विरोध किया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT