mptak
Search Icon

इंदौर: सियागंज मार्केट में कीटनाशक की दुकान में देर रात भीषण आग, करोड़ों का सामान जलकर राख

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

Indore: Fierce fire in pesticide shop in Siyaganj market late night, goods worth crores burnt to ashes
Indore: Fierce fire in pesticide shop in Siyaganj market late night, goods worth crores burnt to ashes
social share
google news

Indore News; इंदौर मध्य प्रदेश के सबसे बड़े थोक किराना मार्केट सियागंज में बुधवार देर रात भीषण आग लग गई. जिसकी वजह से तीन दुकानें जलकर खाक हो गईं हैं. दमकल कर्मियों ने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है. शुरूआत सियागंज में एक कीटनाशक दुकान में भीषण आग लगी थी. कीटनाशक और केमिकल के चलते आग ने नजदीक की दुकानों को भी चपेट में ले लिया.

जानकारी के मुताबिक इस आगजनी की घटना के बाद दुकानों में रखा करोड़ों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया. बुधवार देर रात 4 बजे के बीच लगी थी. आग जिससे करोड़ों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया. फिलहाल आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

गौतमपुरा वाला के पास ईश्वर दास की किराना दुकान का सामान पुरी तरह से जलकर खाक हुआ है. वहीं दो अन्य दुकानों को भी थोड़ा बहुत नुकसान हुआ है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

किराना दुकान सहित तीन अन्य दुकानों को नुकसान
गौतमपुरा वाला के पास ईश्वर दास की किराना दुकान का सामान पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है. वहीं दो अन्य दुकानों को भी नुकसान हुआ है. आग को बुझाने के लिये  25 कर्मचारी लगातार आग को बुझाने का प्रयास करते रहे. यहां भीषण आग के चलते दमकल की चार गाड़ियां मौके पर मौजूद थी.

व्यापरियों को डर था कि आग फैल गई तो बड़ा नुकशान
आग लगने की सूचना जैसे ही सियांगज के व्यापारियों को मिली तो वे दौड़े-दौड़े मार्केट पहुंचे. जिस मार्ग पर दुकान में  आग लगी, वहां सारी दुकानें एक दूसरे से सटी हुई हैं. गौतमपुरा दुकान के आसपास अन्य थोक किराना और हार्डवेयर की दुकानें है. व्यापारियों को चिंता इस बात की थी कि आग फैल गई तो उनकी दुकान भी चपेट मेें आ जाएगी.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: आदिवासी से अमानवीय कृत्य के आरोपी के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई, NSA में बंद है आरोपी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT