mptak
Search Icon

Indore News: मध्यप्रदेश के इंदौर में 24 घंटे में हुई सबसे ज्यादा बारिश, उफनते नाले में युवक बहा

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

Heavy rain in many districts including Bhopal, Jabalpur, IMD gives rain alert in 12 districts
Heavy rain in many districts including Bhopal, Jabalpur, IMD gives rain alert in 12 districts
social share
google news

Indore News: मध्यप्रदेश के कुछ इलाकों में मानसूनी सिस्टम एक्टिव है. जिसकी वजह से इंदौर में बीते 24 घंटे में जोरदार बारिश हुई है. पिछले 24 घंटे में इंदौर में डेढ़ इंच तक बारिश हो चुकी है. बारिश की वजह से इंदौर के गली-मोहल्लों, कॉलोनियों और बाजारों में काफी जलभराव भी हो गया है. बारिश की वजह से नाले उफान पर आ गए हैं, जिसमें एक बाइक सवार के बह जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बीआरटीएस, खजराना, बंगाली और पिपलियाहना चौराहा सहित आस पास की कालोनियों की सड़कें व इलाक़े जलमग्न हो गए हैं. शहर की निचली बस्तियों सहित कई कॉलोनियां में लोगों के घरों और दुकानों में पानी भर गया है. पिछले 24 घंटे में डेढ़ इंच से अधिक बारिश इंदौर में हो चुकी है.

भारी बारिश के चलते शहर के भंवरकुआं, जीपीओ और नवलखा, देवास नाका, विजय नगर, संजय सेतु समेत कई इलाकों में जलभराव हो गया है. बारिश के कारण सड़कों पर जाम की स्थिति बन गई. लोगों के घरों और दुकानों तक में पानी घुस गया है. सड़कों पर बारिश की वजह से दृश्यता कम हुई है तो वाहन चालकों को हेडलाइट दिन में ही चालू करके चलना पड़ रहा है.

Loading the player...

दूधिया गांव में बह गया बाइक सवार

इंदौर के निकट दूधिया गांव में बारिश के चलते नदी नाले उफान पर हैं. गाँव के बाहर बनी रपट को पार करते समय बाइक सवार बहते नाले में बह गया. वह रपटे पर संतुलन नहीं बना पाया और बाइक सहित नाले में गिर गया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ग्रामीणों की मदद से युवक की खोजबीन जारी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दरअसल पिछले चार-पांच घंटा से लगातार हो रही बारिश के चलते ग्रामीण क्षेत्रों में नदी नाले उफान पर आ गए हैं. वही पुल पार करने के दौरान क्षेत्रीय निवासी युवक बाइक सहित नाले में जा गिरा. ग्रामीणों के अनुसार युवक को पुल पार करने से रोका भी था, इसके बावजूद युवक नहीं माना और रपट पार करने आगे बढ़ा, जहां इसी दौरान पानी के तेज बहाव के चलते रपट से बाइक सहित युवक नाले में जा गिरा. फिलहाल बहने वाले युवक की तलाश जारी है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT