mptak
Search Icon

Indore: आम खाने से महिला की बिगड़ी तबीयत, फिर आई ये बुरी खबर

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

woman died after eating mango, mp news, indore
woman died after eating mango, mp news, indore
social share
google news

Indore News: इंदौर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बिजलपुर में रहने वाली एक महिला की आम खाने के बाद मौत हो गई. हैरानी की बात ये है कि शॉर्ट पीएम में शरीर में जहर मिला है. मामला संदिग्ध है, पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है. पीएम रिपोर्ट के बाद ही मृत्यु के असल कारणों का पता चल सकेगा.

मामला इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है. बिजलपुर में रहने वाली अर्चना नामक महिला की अचानक तबियत खराब हुई, जिसके बाद महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि महिला ने देर शाम खाना खाने के बाद आम खाए थे.

आम खाने के बाद हुई मौत
शाम को अर्चना ने खाना खाया, इसके बाद आम खाए. इसके बाद वह अपने कमरे में चली गई. कुछ ही देर बाद उसकी तबियत अचानक खराब होने लगी. अर्चना को सिर में दर्द था, फिर उसका ब्लड प्रेशर कम होने लगा. इसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. अर्चना की उम्र भी 23 साल के करीब बताई जा रही है, जिससे मामला बेहद संदिग्ध नजर आ रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आम खाने से अन्य लोगों की तबियत खराब
मृतिका के ससुर बंसीलाल ने बताया कि गांव में भी आम खाने के बाद कुछ लोगों की तबियत खराब हुई है.  बंसीलाल अटेरिया का कहना है कि घर पर खाने के साथ आम भी खाए थे. जब सर् दर्द हुआ तो हॉस्पिटल ले गए थे वह बीपी कम होने लगा बाद में मौत हो गई है. गांव में भी कुछ लोग आम खाने से बीमार हुए थे. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की वैधानिक कार्यवाई की बात कर रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT