mptak
Search Icon

क्या सनातन की राह पर हैं सारा अली? महीने भर में दूसरी बार महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचीं..

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Sara Ali again reached Indore, this time attended the court of Khajrana Ganesh
Sara Ali again reached Indore, this time attended the court of Khajrana Ganesh
social share
google news

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक महीने में लगातार दूसरी बार उज्जैन के बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची हैं. सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ सिनेमाघरों में अच्छा परफॉर्म कर रही है. जिसके रिलीज होने के पहले भी सारा महाकाल के दर्शन करने पहुंची थी. ऐसे में फिल्म सफलता के बाद सारा अली खान भगवान का शुक्रियादा करने उनके दर पर पहुंची हैं. एक महीने के अंदर फिर से महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचीं सारा अली खान क्या सनातन की राह पर हैं. हालांकि उन्होंने कभी इस बात को नहीं स्वीकार किया है, वह हमेशा कहती रही हैं कि वह सभी धर्मों को बराबर सम्मान देती हैं और भक्ति आत्म संतुष्टि और सुकून का मामला है, जो मुझे महाकाल की दरबार में आकर मिलता है.

जानकारी के मुताबिक शनिवार 24 जून को वे पहले इंदौर के खजराना गणेश मंदिर पहुंची, जहां उन्होंने भगवान गणेश के दर्शन कर आर्शीवाद प्राप्त किया. उसके बाद उन्हें उज्जैन में देखा गया. वह महाकाल दरबार पहुंची/ यहां उन्होंने बाबा के दर्शन किए. पूजा और अर्चना की, वीडियो में सारा ध्यान लगाती हुई नजर आ रही हैं.

महाकाल मंदिर की आरती में शामिल हुई सारा
जरा हटके-जरा बचके फिल्म के रिलीज से पहले भी सारा ने उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में पूजा की थी. तब उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. मगर उन्हें नकारते हुए एक बार फिर सारा, महाकालेश्वर मंदिर पहुंचीं. यहां उन्होंने बाबा के दर्शन किए. और महाकाल गर्भ गृह में होने वाली शाम की आरती में भी शामिल हुई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

फोटोज वायरल होने पर खूब ट्रोल की गई थी सारा
पिछली बार जब, सारा महाकालेश्वर मंदिर पहुंची थीं, तब सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आने के बाद वह ट्रोल करने वालों के निशाने पर आ गई थीं. ट्रोल्स का कहना था कि मुस्लिम होकर सारा मंदिर में दर्शन कैसे कर सकती हैं. कई लोगों ने उनका विरोध किया था.

इंदौर के खजराना गणेश मंदिर में भी किए दर्शन
सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म जरा-हटके जरा बचके फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है. एक्ट्रेस की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जनता का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में सारा के साथ विक्की कौशल भी है. फिल्म की सफलता के बाद अब सारा अली खान की एक और फिल्म आ रही है. जिसको लेकर सारा अभी से भगवान खजराना गणेश का आशीर्वाद लेने के लिए इंदौर पहुंची हैं.
पूरी खबर यहां पढ़ें: सारा अली फिर पहुंची इंदौर, इस बार खजराना गणेश के दरबार में लगाई हाजिरी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT