नहर में नहाने गए युवक की डूबने से मौत, वीडियो में कैद हुई दिल दहलाने वाली घटना

उमेश रेवलिया

ADVERTISEMENT

khargone_news
khargone_news
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के खरगोन में इंदिरा सागर बांध की नर्मदा नहर में नहाने के लिए छलांग लगाने वाले युवक की डूबने से मौत हो गई. छलांग लगाने से पहले युवक का बनाया गया वीडियो अब वायरल हो गया है. युवक तैरने का शौकीन था, लेकिन भंवर में फंसने से उसकी मौत हो गई. साथ में आए दोस्त रस्सी के लिए आवाज लगाते रहे लेकिन जब तक रस्सी आती तब तक भंवर में फंसे युवक ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने युवक का शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  

जिला मुख्यालय से करीब 16 किलोमीटर दूर गोगावा इलाके का यह मामला है. रंगपंचमी के पर्व पर इंदिरा सागर बांध की नर्मदा नहर में पीपरी डेम से कूदकर नहाने गए युवक की डूबने से मौत हो गई.

रंगपंचमी का बताया गया वीडियो

गोगावां पुलिस के अनुसार, 21 वर्षीय गणेश पिता श्यामलाल गायकवाड निवासी शाहपुरा का नहर में कूदते वीडियो सामने आया है. दरअसल गणेश को नदी में तैरने का शौक था. रंगपंचमी पर दिनभर रंग खेलने के बाद शाम के समय दोस्तों के साथ वो पीपरी डेम पर नहाने गया था. नहाने के पहले दोस्त को वीडियो बनाने के लिए कहा और छलांग लगाते हुए उसका वीडियो भी रिकॉर्ड हुआ. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पानी में जान बचाने की कोशिश करता दिखा युवक

नहर में छलांग लगाने के बाद गणेश पानी के भंवर में फंस गया और डूबने लगा. काफी देर तक संघर्ष करता दिखाई दिया. लेकिन देर तक अपने को बचा नहीं सका. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने गणेश के उतराते शव को पानी से निकलवाया. फिर गोगांवा अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंपा गया. 

पुलिस ने किया मामला दर्ज

गोगावां थाना इंचार्ज डीएस सोलंकी का कहना है कि युवक रंगपंचमी के बाद दोस्तों के साथ नहाने के लिए नर्मदा नहर पर पहुंचा था. भंवर में फंसने के कारण युवक की मौत हो गई है. शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था. शव परिजनों को सौंपा गया है. मर्ग कायम कर जांच में लिया है.  

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT