खरगोन: जाम गेट में अचानक पहाड़ का बड़ा हिस्सा गिरकर सड़क पर आया, मची अफरातफरी, देखें VIDEO

उमेश रेवलिया

ADVERTISEMENT

khargone, khargone breaking news, indore news, jam gate, mp tourism, mp news update, mp breaking news
khargone, khargone breaking news, indore news, jam gate, mp tourism, mp news update, mp breaking news
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के खरगोन में मौजूद पर्यटन स्थल जाम गेट पर भूस्खलन होने से पहाड़ का बड़ा हिस्सा सड़क पर आ गया. अचानक पहाड़ ढहने से हड़कंप जैसे हालात बन गए. वहां मौजूद लोग तुरंत जान बचाकर भागे. आपको बता दें पूरा हादसा इंदौर-मंडलेश्वर मार्ग पर हुआ है. यही कारण है कि इससे पूरी तरह कई घंटो तक आवागमन ठप हो गया था. फिलहाल बड़े वाहनों को महेश्वर-बड़वाह मार्ग में डायवर्ट किया गया है. आपको बता दें ये रूट पिछले 24 घंटे से भी अधिक से बंद पड़ा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 65 किमी दूर मण्डलेश्वर थाना क्षेत्र के पर्यटक स्थल जाम गेट के नीचे पहाड़ का हिस्सा धंसने से महू मंडलेश्वर मार्ग का संपर्क टूटा गया. जानकारी के मुताबिक जाम गेट से एक किलोमीटर आगे घाट पर पहाड़ का हिस्सा धंसने लगा.

यहां से निकल रहे राहगीरों ने भाग कर जान बचाई. घटना मंडलेश्वर थाना क्षेत्र की है. रोड पर बड़ी चट्टाने कट कर गिर गई हैं. फिलहाल मौके पर मंडलेश्वर पुलिस और बड़वाह पुलिस के जवान ट्रैफिक व्यवस्था संभाल रहे हैं. फिलहाल पुलिस की माने तो इस रूट पर ट्रैफिक निरीक्षण दल के निर्णय के बाद शुरू किया जाएगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

घटना का वीडियो भी आया सामने

Loading the player...

महू-मंडलेश्वर मार्ग पर पहाड़ धंसने का एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जब पहाड़ धंसा था. तब कई फीट ऊंचा धूल का बवंडर उठा था. जो कैमरे में कैद हो गया. घटना सोमवार सुबह 9 बजे की है.

ये भी पढ़ें: पटवारी परीक्षा की जांच रिपोर्ट को लेकर ये क्या बोल गए CM मोहन यादव, देखिए वीडियो

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT