mptak
Search Icon

MP News: सलकनपुर में दुकान बंद करके लौट रहा था युवक, तभी भालू ने किया जानलेवा हमला

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

bear attacked on man in salkanpur, MP News, sehore, Madhya Pradesh
bear attacked on man in salkanpur, MP News, sehore, Madhya Pradesh
social share
google news

MP News: सीहोर (Sehore) जिले के प्रसिद्ध देवी धाम सलकनपुर (Salkanpur) मंदिर की पहाड़ी पर भालू ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में युवक को गंभीर चोटे आई हैं. जिसके बाद से ही सलकनपुर में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. गंभीर हालत होने पर उसे भोपाल रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें: Guna: कपड़ा गोदाम में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 56 गाड़ियां पहुंची; फिर भी नहीं बुझी आग

दुकान बंद करके लौट रहा था, तभी

घायल युवक का नाम दीपक मेहरा है, जिसकी सलकनपुर में ही दुकान है. जानकारी के मुताबिक र रोज की तरह गुरुवार को दुकानदार दीपक अपनी बंद करके सीढ़ी मार्ग से नीचे उतर रहे थे, तभी पहाड़ी पर बनी मंदिर की सीढ़ियों पर बैठे हुए भालू ने अचानक युवक पर हमला कर दिया. इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं. स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर होने पर उसे भोपाल रेफर कर दिया गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: आदिवासी जिला पंचायत सदस्य पर हमला, वाहन में तोड़फोड़, फिर पूर्व विधायक ने थाने में किया बवाल

वन विभाग करेगा मामले की जांच

युवक पर भालू के हमले की सूचना के बाद वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची. वन विभाग भी मामले की जांच कर रहा है. मामले को लेकर वन विभाग के डीएफओ एमएस डाबर ने बताया कि भालू के हमले की सूचना पर टीम पहुंच गई थी. घायल युवक का उपचार का खर्चा वन विभाग उठाएगा, जो नियम अनुसार होगा वह मदद की जाएगी. बता दें कि कुछ समय पहले भी दो युवकों पर भालू ने हमला किया था. बीते 27 अगस्त को सलकनपुर मंदिर में उस समय चीख पुकार मच गई थी, जब पहाड़ी पर जंगल से आए दो भालुओं ने श्रद्धालुओं पर हमला कर दिया था.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: दिवाली में जुएं के खेल में हो गया विवाद, फिर बाप-बेटे ने दो युवकों की सरेआम डंडों से पीटकर कर दी हत्या

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT