mptak
Search Icon

मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया की प्रशासन को धमकी, सरकार हमारी, कार्यकर्ता पर कार्रवाई की तो देख लेगें

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Minister Mahendra Singh Sisodia's threat to the administration, the government is ours, will see if action is taken on the worker
Minister Mahendra Singh Sisodia's threat to the administration, the government is ours, will see if action is taken on the worker
social share
google news

Guna News:  चुनावी साल में नेता उनके कार्यकर्ता इतने जोश में नजर आ रहे हैं कि न तो वो प्रशासन को कुछ समझ रहे हैं और न ही आम जनता को, ऐसे में पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सियोदिया का एक बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है किअगर कोई भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई करेगा तो पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया उस अधिकारी को देख लेंगे. पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का यह बयान भले ही पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने वाला हो लेकिन सरकारी अमले की नाराजगी बढाने के लिए काफी है. अधिकारियों की माने तो चाहे कार्यकर्ता हो या फिर कोई हो गलत करेगा उसके खिलाफ जरूर कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक गुना जिले के चाचौड़ा में पार्टी नेता प्रदीप गुप्ता के खिलाफ चाचौड़ा थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. बीजेपी नेता प्रदीप गुप्ता पर आरोप है कि उसने दलित महिला पार्षद गेंदी बाई को धमकी दी और अपशब्द कहे हैं. बीजेपी नेता ने गेंदी बाई को 10 दिनों में पार्षद पद से हटवाने की बात भी कही. इसी विवाद पर पंचायत मंत्री का बयान सामने आया है. 

बीजेपी नेता ने दलित पार्षद को धमकाया
महिला पार्षद और बीजेपी नेता के विवाद के बीच चाचौड़ा नगर परिषद के अध्यक्ष पति प्रदीप नाटानी महिला पार्षद और भाजपा नेता के बीच सुलह कराने पहुंचे थे.  इसी दौरान भाजपा नेता प्रदीप गुप्ता ने महिला को एक बार फिर धमकाना शुरू कर दिया. इसके बाद वे अपनी राजनीतिक पकड़ और बड़े नेताओं के साथ उनके संबंध होने को लेकर बाते सुनाने लगे. इन्हीं सब धमकियों के खिलाफ चाचौड़ा पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता प्रदीप गुप्ता के खिलाफ SC ST एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें:  रेप के झूठे आरोपों में गए जेल, 4 साल तक सही जिल्लत, अब कोर्ट ने माना बेगुनाह

कार्यकर्ता के खिलाफ कार्रवाई की गई तो देख लेगें- पंचायत मंत्री
पुलिस द्वारा कार्रवाई करने की बात जब मंत्री महेंद्र सिंह सियोदिया के सामने रखी गई तो वे भड़क गए. मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने बयान देते हुए कह दिया कि “कोई किसी को प्रताड़ित नहीं कर सकता, हमारी पार्टी की सरकार है! कार्यकर्ता पार्टी की जड़ है ..कोई अधिकारी कार्रवाई करेगा तो उसे देख लेंगे ” ये बयान पंचायत मंत्री ने सार्वजनिक रूप से दिया है.

ADVERTISEMENT

वार्ड में चल रहे निर्माण कार्यों को लेकर हुआ था विवाद
बुजुर्ग गेंदी बाई अहिरवार चाचौड़ा नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 14 से पार्षद हैं. गेंदी बाई उनके वार्ड में चल रहे कार्यों को देखने गए हुई थी.  जिस पर बीजेपी नेता को आपत्ति थी इसी कारण उसी वक्त बीजेपी नेता से उनका विवाद हो गया. जिसके बाद पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: गुना: आदिवासी महिला सरपंच पर जानलेवा हमला, दंबगों ने की बंधक बनाने की कोशिश

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT