mptak
Search Icon

'29 की 29 सीटें दीं हैं अब तो रोड बनवा दो मोदी जी..' बिंदास महिला का VIDEO वायरल हुआ तो आने लगे फोन

एमपी तक

ADVERTISEMENT

महिला ने वीडियो के माध्यम पीएम लगाई सड़क बनाने की गुहार
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

सीधी की एक महिला का VIDEO सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

point

महिला पीएम नरेंद्र मोदी से अपने गांव की सड़क बनवाने की अपील कर रही है

point

लीला साहू का वीडियो वायरल हुआ तो उसके पास फोन आने लगे हैं

MP News: मध्य प्रदेश में सड़कों की हालात किसी से छिपी नहीं है. सरकार अपने विकास का लाख दावे करे लेकिन आज भी ग्रामीण क्षेत्र सड़क, पानी और स्वास्थ्य जैसी सुविधाओं से वंचित है. हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को एक शानदार जीत मिली है. इस जीत के बाद मध्य प्रदेश वासियों की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं. यही कारण है कि अब लोग सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सीधी की इस महिला का VIDEO वायरल हुआ तो उसे सरकारी फोन आने लगे हैं. 

जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के सीधी संसदीय क्षेत्र के एक गांव वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में महिला में कहती नजर आ रही है कि "हमारे यहां रोड तो बनवाय देई, हमने पूरी 29 की 29 सीटें आपको जिताई, ये रोड देखें, कबाड़ हैं! हमारे यहां के लोग सांसद, विधायक,कलेक्टर तक से मिले, लेकिन कोई नहीं सुनता,मेरा गांव खड्डी खुर्द, जिला सीधी, मध्यप्रदेश है."

महिला ने पीएम मोदी से की सड़क बनवाने की मांग

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में महिला ने पीएम मोदी से सड़क बनवाने की गुहार लगाई है. महिला ने कहा कि हमने आपको 29 की 29 सीटें जिताकर दी हैं. अब सड़क बनवा दीजिए. महिला वीडियो में ही कहती है कि सड़क को लेकर विधायक, कलेक्टर, सांसद सबसे शिकायत कर चुके हैं, लेकिन अभी सड़क नहीं बन पाई है. बारिश के समय में यहां की हालत बहुत खबरा हो जाती है. इसके साथ ही महिला सड़क की मौजूदा स्थिति भी वीडियो में दिखाई है. बहरहाल अब देखना होगा कि महिला के वीडियो वायरल होने के बाद सड़क बनाई जाती है या फिर गांव का इंतजार अभी और लंबा होने वाला है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें:  VIDEO: इंदौर नगर निगम की जानलेवा लापरवाही आई सामने! जानें, कैसे बची बच्ची की जान?

सीएम मोहन ने हाल ही में किया पथ एप का लांच

महिला ने वीडियो के अंत में अपने गांव का नाम खडीगुर्द, जिला सीधी​ बताया है. महिला का करीब 54 सेकेंड्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. महिला के इस वीडियो पर सोशल मीडिया के यूजर्स अपनी राय भी दे रहे हैं. सड़को की खस्ता हालत और सड़को के मेंटेनेंस के लिए मंत्री राकेश सिंह और सीएम मेाहन यादव ने हाल ही में पथ एप लांच किया है. इस ऐप के जरिए लोग अपनी क्षेत्र की सड़कों की तस्वीरें वीडियो साझा कर सकते हैं, जिसमें 7 दिन में विभाग काम कराकर देगा. 

ADVERTISEMENT

देखें वायरल वीडियो...

ये भी पढ़ें: हाथरस हादसे के बाद बागेश्वर बाबा की बर्थ डे पर की गई अपील भी नहीं आई काम, भक्तों ने ऐसे बढ़ा दी टेंशन!

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT