mptak
Search Icon

MP News: चार पहिया वाहन वाले हो जाएं अलर्ट! युवक को क्यों लगानी पड़ी नितिन गडकरी से गुहार

पीताम्बर जोशी

ADVERTISEMENT

Nitin Gadkari, Nitin Gadkari News, Nitin Gadkari Update News, Road and Transport Minister, Central Government, narmadapuram news, mp news in hindi, mp breaking news, mp politics, mp news update
Nitin Gadkari, Nitin Gadkari News, Nitin Gadkari Update News, Road and Transport Minister, Central Government, narmadapuram news, mp news in hindi, mp breaking news, mp politics, mp news update
social share
google news

MP News: आपके पास अगर चार पहिया वाहन है तो आपको पता ही होगा कि टोल नाको से कार या अन्य चार पहिया वाहन निकलने पर ही फास्ट टेग से पैसे के कटते देखा और सुना होगा. लेकिन मध्य प्रदेश में टोल टैक्स के घोटाले से जुड़ा एक बड़ा मामला सामने आया है. जिसमें नर्मदापुरम के माखननगर रोड पर रहने वाले वाहन स्वामी की दुकान के सामने खड़ी कार का 175 किलोमीटर दूर विदिशा के सिरोंज स्थित टोल प्लाजा से उनके फास्ट टेग नंबर से 40 रुपये कटने का मैसेज आया. जिसे देख वाहन स्वामी दयानंद पचौरी को झटका लगा. इसके बाद युवक ने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को को पत्र लिखा है.

दरअसल वाहन मालिक ने पैसे कटने का मैसेज देखते ही तुरंत टोल प्लाजा के टोल फ्री शिकायत नंबर 1035 पर शिकायत दर्ज कराई, लेकिन शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई. जिसके बाद वाहन स्वामी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को मेल पर चिट्ठी लिखकर शिकायत की है.

Nitin Gadkari, Nitin Gadkari News, Nitin Gadkari Update News, Road and Transport Minister, Central Government, narmadapuram news, mp news in hindi, mp breaking news, mp politics, mp news updateNitin Gadkari, Nitin Gadkari News, Nitin Gadkari Update News, Road and Transport Minister, Central Government, narmadapuram news, mp news in hindi, mp breaking news, mp politics, mp news update

वाहन मालिक को कैसे लगा पता?

जानकारी के मुताबिक 27 नवंबर को नर्मदापुरम के वाहन स्वामी दयानंद पचौरी की कार जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर MP 04 CZ 0361 है. जो कि दुकान के सामने खड़ी हुई थी. गाड़ी के फास्ट टेग से 27 नवंबर को विदिशा के सिरोंज स्थित टोल प्लाजा से उनके फास्टैग नंबर से 40 रुपये कटने का मैसेज आया. इसके बाद वाहन मालिक ने मैसेज देखते ही टोल प्लाजा के टोल फ्री शिकायत नंबर पर शिकायत दर्ज कराई.

लेकिन शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित ने मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कार्यालय में कॉल किया. उनके कार्यालय से पीड़ित को बताया गया कि संबंधित समस्या को ईमेल आईडी पर मेल कर दो. जिसके बाद वाहन मालिक ने चिट्ठी लिखकर मेल के माध्यम से शिकायत की है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

क्या बोला वाहन मालिक?

पीड़ित दयानंद पचौरी ने बताया कि 27 तारीख को मेरी दुकान पर ग्राहकी कर रहा था अचानक मेरे मोबाइल पर मैसेज आता है कि विदिशा के पास सिरोंज टोल नाके पर हमारे 40 रुपए कट गए हैं. हम आज तक कभी सिरोंज नहीं गए. जो की एक बड़ा स्कैम भी हो सकता है. हमने टोल फ्री नंबर 1035 पर कॉल कर शिकायत दर्ज कराई लेकिन कोई संतोषजनक उत्तर नहीं मिला.

हमने एक्स के माध्यम से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का नंबर प्राप्त किया और उस नंबर पर कॉल किया तो पीए ने कॉल उठाया. पीए ने पीड़ित को बताया कि संबंधित समस्या को ईमेल आईडी पर मेल कर दो. हम उसकी सत्यता की जांच करते हैं, लेकिन अभी तक समस्या का कोई निदान नहीं हुआ है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: सियासत छोड़ खेतों में जुताई करने पहुंच गए पूर्व CM शिवराज! वीडियो हुआ वायरल

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT