mptak
Search Icon

MP News: इंदौर में देर रात भीषण सड़क हादसा, डंपर से टकराई कार, 8 लोगों की मौत एक घायल

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

Indore Accident
Indore Accident
social share
google news

Indore Road Accident: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर बीती रात एक सड़क हादसे से दहल गई. इस भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. हादसा इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है. बताया जा रहा है कि कार बेटमा के पास रतलाम पासिंग कार रोड पर खड़े डंपर में जा घुसी. डंपर रेत से भरा हुआ था. घटना स्थल पर रेत बिखरी हुई है. इस हादसे में एक वृद्ध घायल है, जिसका इलाज चल रहा है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक सभी लोग गाड़ी में सवार होकर बांक टांडा से गुना जा रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए. घटना के बाद जिस वाहन से कार टकराई थी, वो वाहन  चालक भाग निकला. फिलहाल पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी  सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचे हैं. मृतक में एक कमलेश के पास से पुलिस का कार्ड भी मिला है, जिसमे शिवपुरी में पोस्टिंग है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी है. 

हादसे के बाद वाहन चालक फरार

 हादसे में 8 लोगों की मौत की पुष्टी हो चुकी है, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल है. घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा  है. हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया है, जिसे पुलिस ढूंढने की कोशिश कर रही है.

हादसे के बाद गाड़ी की हालत

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पुलिस के मुताबिक जीप के साथ हादसे में शामिल दूसरे अज्ञात वाहन और उसके चालक को ढूंढने की कोशिश की जा रही है. इसके लिए स्थानीय लोगों से पूछताछ करने के साथ-साथ सीसीटीवी फुटेज की मदद भी ली जा रही है. हादसे में घायल शख्स के बयान के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि आखिर यह दुर्घटना कैसे हुई है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें:MP Weather: मौसम विभाग ने जारी की बारिश की चेतावनी, इन जिलों के लिए किया अलर्ट जारी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT