mptak
Search Icon

हाथरस हादसे के बाद बागेश्वर बाबा की बर्थ डे पर की गई अपील भी नहीं आई काम, भक्तों ने ऐसे बढ़ा दी टेंशन!

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

बागेश्वर धाम में भक्तों की भीड़
बागेश्वर धाम में भक्तों की भीड़
social share
google news

Baba Bageshwar: हाथरस हादसे के बाद हर तरफ हड़कंप मचा हुआ है. आज मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के गढ़ा धाम में बाबा बागेश्वर में आज बाबा धीरेन्द्र शास्त्री का मनाया जा रहा है. जन्मोत्सव कार्यक्रम के लिए बागेश्वर धाम में दो दिन पहले ही लाखों की संख्या में बाबा के भक्त पहुंच चुके हैं. इसी को देखते हुए प्रशासन भी फुल तैयारी में नजर आ रहा है.  

जानकारी के मुताबिक हाथरस हादसे के बाद प्रशासन एक्टिव नजर आ रहा है. इसी के साथ ही बागेश्वर बाबा ने भी भक्तों से धाम न आने की अपील की थी. इसके बाद भी आज उनके जन्मदिन पर लाखों की संख्या में भक्त पहुंच चुके हैं. पुलिस ने भीड़ को देखते हुए तीन जिलों से अतिरिक्त पुलिस बल मंगाया है. इस समय बागेश्वर धाम में सागर, पन्ना और रीवा जिले के साथ साथ छतरपुर पुलिस के कई जवान तैनात हैं.

लाखों की संख्या में भक्त पहुंचे बागेश्वर धाम

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

भीड़ को देखते हुए पुलिस पूरे मंदिर परिसर में व्यवस्थाओं को दुरस्त रखे रहने के लिए लगी हुई है. इसके साथ ही मंदिर प्रशासन के कई सेवादार भी तैनात हैं. बारिश के बीच हो रहे इस आयोजन में लाखों लोग शामिल हुए हैं.  जन्मोत्सव कार्यक्रम में साधु संतों के अलावा गायक कीर्तिदान गढवी, शीतल पांडे, सांसद एवं गायक मनोज तिवारी,अक्षरा सिंह सहित तमाम अनेक लोग मौजूद रहेंगे. कार्यक्रम शाम 4 बजे से शुरू होगा. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बागेश्वर धाम में उमड़े भक्त.

'हनुमान चालीसा और वृक्षारोपण करें...'

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने अपील करते हुए कहा, "आप लोगों के सुरक्षा के भाव को दृष्टिगत रखते हुए, जो जहां हैं वहीं से उत्सव मनाएं. घर बैठकर हनुमान चालीसा और वृक्षारोपण करके उत्सव मनाएं. आगामी गुरु पूर्णिमा जो 21 जुलाई को है, उसमें हम योजनाबद्ध तरीके से और व्यापक मैदान रखेंगे. उस मैदान में आप सबके स्वागत का इंतजार करेंगे." 

ये भी पढ़ें:कौन है पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, जिन्होंने कुछ ही सालों में लोगों को बना दिया दीवाना? जानिए सफलता की A To Z स्टोरी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT