mptak
Search Icon

‘मेरे विरोधी बहुत हैं एक दिन बोल्ड आउट होना है’, जानें धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने ऐसा क्यों कहा?

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

dhirendra shastri appeal, mp news, bageshwar dham
dhirendra shastri appeal, mp news, bageshwar dham
social share
google news

Rajgarh News:  बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने राजगढ़ के खिलचीपुर में अपनी कथा के आखिरी दिन बुधवार को 73 समाज के अध्यक्षों की बैठक ली है. बैठक में उन्होंने कहा कि तुम लोगों की फूट में सरकार का फायदा कैसे होगा नेताओं का फायदा है. फूट डालो और राज करो की नीति है. अंग्रेज तो चले गए लेकिन उनका बीज अभी भी बचा हुआ है.

धीरेंद्र शास्त्री ने सभी समजाजनाें को संबोधित करते हुये कहा कि “सबको डर है और सही भी है हमारे पीछे बहुत से विरोधी लगे हुये हैं. हमें ये भी पता है कि हमें भी बोल्ड आउट होना है, लेकिन एक धीरेंद्र शास्त्री को काेई मिटाएगा तो हम घर-घर से धीरेंद्र शास्त्री की यात्रा प्रारंभ कर देगें”. 

समाज के साथ रहो और काम करो- धीरेंद्र शास्त्री
भारत के इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है, कि जहां 73 समाज के लोग आगे आकर हिंदू सनातन एकता के लिए एक हो रहे हैं. इसका श्रेय सबसे पहले भारत वर्ष में राजगढ़ को मिलेगा. इसके लिए सभी समाज एक जुट हो तभी एक राष्ट्र बनेगा. अपनी लड़ाई का मजा दूसरे मजहब के लोग मजे लेते हे. अंग्रेज जब भारत में आए तो फूट डालो राज करो की नीति अपनाई वर्तमान में हल्लीलाह वाले यही कर रहे है. आपकी लड़ाई का वह भड़काने का काम करते हैं. इसीलिए समाज के साथ रहो और समाज के लिए काम करो तभी हिंदू राष्ट्र का निर्माण हो पाएगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

हम जातिवाद पर नहीं मानवता पर विश्वास रखते हैं
धीरेंद्र शास्त्री ने कहा की हम जातिवाद पर भरोसा नहीं करते हैं. हम सिर्फ सदभावना व मानवता पर भरोसा करते हैं. हमारा कर्म है हिन्दू एक हो हिन्दू राष्ट्र हो यही हमारा सपना है. हमे कोई राजनीति में नही जाना अब चुनाव आ गए है. तुम्हे लड़ाने वाले आ गए हैं. जातिवाद के नाम पर कुर्ता पायजाम, पुरानी गाड़ी लेकर 15 लाख में नेताजी बनकर जातिवाद पर बांट देगे.

ये भी पढ़ें: इस कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को दिया चैलेंज, कहा- बाप में दम है तो…

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT