भोपाल संभाग के 1200 पटवारी अनिश्चतकालीन हड़ताल पर, फिर सीहोर में किया वो सब जिसे देख लोग भी दंग

ADVERTISEMENT

MP News, Madhya Pradesh, Sehore, Politics news, patwari protest,
MP News, Madhya Pradesh, Sehore, Politics news, patwari protest,
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में पटवारियों के प्रदर्शन का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पटवारी (Patwari) सड़कों पर उतरकर नित नए अंदाज में अपना विरोध जता रहा हैं. सीहोर में भोपाल संभाग के 1200 से अधिक पटवारी सड़क पर उतर आये और पैदल मार्च निकाला. प्रदर्शनकारी पटवारियों ने सरकार को सद्बुद्धि देने की मांग करते हुए भगवान गणपति (Lord Ganesh) को ज्ञापन सौंपा.

प्रदर्शनकारी पटवारी सीहोर शहर के भोपाल नाका से लेकर गणेश मंदिर तक पैदल पद यात्रा करते हुए प्राचीन गणेश मंदिर तक पहुंचे. मंदिर में पूजा अर्चना की गई इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने अपनी मांगों को लेकर प्राचीन गणेश मंदिर में ज्ञापन पत्र सौंपा.

ये भी पढ़ें: पटवारियों की मांगों को लेकर MP में हो रहे अजब विरोध प्रदर्शन, जानेंगे तो होगी हैरानी

ADVERTISEMENT

MP News, Madhya Pradesh, Sehore, Politics news, patwari protest,
सीहोर में भोपाल संभाग के 1200 से अधिक पटवारी सड़क पर उतर आये और पैदल मार्च निकाला. फोटो- एमपी तक

भगवान गणेश को सौंपा ज्ञापन

प्रदेश भर में पटवारी अपनी मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे हुए हैं. हड़ताल के 26 वें दिन पटवारियों का अनोखा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला है. भोपाल संभाग के 1200 से अधिक पटवारी सीएम शिवराज के गृह जिले सीहोर पहुंचे और पैदल पद यात्रा की. शहर के भोपाल नाका से होकर पटवारी पैदल यात्रा करते हुए प्राचीन गणेश मंदिर तक पहुंचे और मंदिर में पूजा अर्चना की और सरकार को सद्बुद्धि देने पूजा अर्चना की. साथ ही अपनी मांगों को पूर्ण करने मांग पत्र प्राचीन गणेश मंदिर में सौंपा.

ये भी पढ़ें: पटवारियों का ग्रेड पे बढ़ाने का ऐलान करके घिर गए जयवर्धन सिंह, बोले- हमें कम समय मिला

ADVERTISEMENT

इसलिए हड़ताल कर रहे पटवारी

प्रदेश भर के पटवारी पदोन्नति और समयमान वेतन की मांग को लेकर हड़ताल पर हैं. इस अनिश्चित कालीन हड़ताल से राजस्व विभाग के कामकाज ठप पड़े हुए हैं. इधर किसान और आम जनता को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. हड़ताल के 26वे दिन संभाग के 1200 से अधिक पटवारी मांगों को पूरा करवाने के लिए भगवान गणेश की शरण में पहुंचे.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: गुर्जर समाज के नाराज लोग कलेक्ट्रेट में घुसे, जमकर की तोड़फोड़, पुलिस ने कर दिया लाठीचार्ज

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT