mptak
Search Icon

KBC में राहुल की कहानी देख हर कोई हुआ भावुक, आज 1 करोड़ के सवाल का जवाब दे पाएंगे?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

KBC Rahul Kumar nema Rahul nema bhopal KBC Bhopal news KBC contestant MP tak kaun banega crorepati amitabh bachchan kbc 2023 amitabh bachchan age kaun banega crorepati
KBC Rahul Kumar nema Rahul nema bhopal KBC Bhopal news KBC contestant MP tak kaun banega crorepati amitabh bachchan kbc 2023 amitabh bachchan age kaun banega crorepati
social share
google news

MP News: देश के पॉपुलर रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (kbc) में भोपाल के राहुल नेमा (Rahul Nema) बिग-बी अमिताभ बच्चन (Abhitabh bachchan)  के सामने हॉट सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं. राहुल की कहानी जिसने भी देखी हर कोई भावुक हो गया. राहुल एक ऐसी बीमारी से ग्रसित हैं. जिसके कारण उनके अब तक 360 फ्रैक्टर हो चुके हैं. स्थिति ऐसी है कि जरा सा भी जोर पड़ते ही हड्डी टूट जाती है, लेकिन उनका हौसला बुलंद रहता है. राहुल ने गुरुवार को शो में 10 प्रश्नों के जवाब देकर दूसरा पड़ाव भी पार कर लिया.  आज यानि शुक्रवार, 18 अगस्त के एपिसोड में राहुल एक करोड़ रुपये के सवाल का जवाब देते नजर आएंगे.

राहुल भोपाल (Rahul Nema Bhopal) के मप्र ग्रामीण बैंक की शाहपुरा शाखा में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं. राहुल ने बताया कि, मेरी हाइट 3 फीट से भी कम है तो डिसएबिलिटी के कारण मुझे कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है. राहुल की कहानी सुन खुद बिग-बी भावुक हो गए. 

राहुल को अब तक 360  फ्रैक्चर

टीवी शो के दौरान 31 साल के राहुल के बारे में पता चला कि उन्हें 360 फ्रैक्चर हो चुके हैं. राहुल ने बताया कि, उन्हें एक गंभीर बीमारी है जिसमें हडि्डयां जल्दी फ्रैक्चर होती हैं. यह बीमारी 20 हजार लोगों में से एक में होती है. इस बीमारी में ट्रैवल करते या नींद में सोते-सोते ही करवट लेने पर फ्रैक्चर हो जाता है. इसके अलावा किसी ने अगर गलत तरीके से पकड़ लिया तो भी फ्रैक्चर हो जाता है. जिसके बाद एक्स-रे कराकर प्लास्टर करवाना पड़ता है. राहुल बताते हैं उन्हें अब तक 360 फ्रैक्चर हो चुके हैं.  

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

क्या राहुल 1 करोड़ रुपये जीत पाएंगे?

राहुल कुमार नेमा ने 10 सवालों के जवाब देकर 3 लाख 20 हजार रुपये जीत लिए हैं. शुक्रवार, 18 अगस्त के एपिसोड में राहुल एक करोड़ रुपये के सवाल का जवाब देते नजर आएंगे. लोगों के मन में यही जिज्ञासा है कि शुक्रवार को क्या राहुल एक करोड़ के सवाल का जवाब दे पाएंगे.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक की अजब डिमांड, बोले- मुझे गधे पर बैठाकर निकालें जुलूस; बताया ये टोटका

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT