mptak
Search Icon

Rajgarh News: 5 साल की बच्ची बोरवेल में गिरी, रेस्क्यू शुरू; अंदर चिल्ला रही है मासूम

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajgarh News 5-year-old in borewell rescue innocent child mp news mp news update
Rajgarh News 5-year-old in borewell rescue innocent child mp news mp news update
social share
google news

MP Breaking News: मध्य प्रदेश राजगढ़ जिले के पचोर थाना क्षेत्र के पिपलिया रसोड़ा गांव के एक खेत में लगे बोरवेल में 5 साल की बच्ची बोरवेल में गिर गई है. रेस्क्यू शुरू हो गया है. एक पांच वर्षीय बालिका पीपल्या रसोड़ा गांव में खुले बोरवेल के गड्डे में गिर गई. घटना की जानकारी लगने के बाद बाद बोड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची है. बालिका को आक्सीजन देने का प्रयास किया जा रहा है. रस्सी डालने के दौरान बालिका की आवाज बोरवेल के अंदर से सुनाई दे रही है. घटना की जानकारी लगने पर एसडीईआरएफ की टीम, कलेक्टर, एसपी व विधायक घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजगढ़ जिले के पिपलिया रसोड़ा गांव के बोरवेल में गिरी बच्ची का संज्ञान लिया है. मुख्यमंत्री के निर्देश पर एसडीआरएफ एनडीआरएफ की टीम रवाना हो गई है. जिला प्रशासन की टीम मौके पर है और बच्चे की रेस्क्यू करने का काम प्रारंभ हो गया है. मुख्यमंत्री कार्यालय राजगढ़ जिला प्रशासन से निरंतर संपर्क में है.

 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बच्ची के हाथ से छूट रही रस्सी

जानकारी के मुताबिक, पटाडि़या धाकड़ गांव के रहने वाले रवि भिलाला की पांच वर्षीय बालिका अपने मामा-नाना के गांव पीपल्या रसोड़ा गई हुई थी.  मंगलवार देर शाम को खेलने के दाैरान बालिका उस खुले गड्डे में जा गिरी. इसके बाद घटना की जानकारी बोड़ा थाना पुलिस को दी गई है. बोड़ा थाना प्रभारी बल के साथ गांव पहुंचे. साथ ही आक्सीजन देने के लिए टीम को मौके पर बुलाया है. टीम द्वारा फिलहाल बोरवेल में रस्सी डाली जा रही है.

ADVERTISEMENT

अंदर से बच्ची के चिल्लाने की आवाज आ रही है. बालिका द्वारा रस्सी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन बार-बार छूट रही है. घटना की जानकारी लगने के बाद राजगढ़ से कलेक्टर हर्ष दीक्षित, एसपी धर्मराज मीना घटना स्थल के लिए रवाना हुए हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: इंदौर का PF कमिश्नर मुंबई से हुआ गिरफ्तार, जानें ग्वालियर के सरपंच हत्याकांड को कैसे दिया था अंजाम

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT