mptak
Search Icon

‘OMG-2’ की रिलीज पड़ सकती है खटाई में! महाकाल के पुजारियों ने उठाया ये बड़ा कदम

संदीप कुलश्रेष्ठ

ADVERTISEMENT

The release of Akshay Kumar's film OMG-2 may be in trouble! The priests of Mahakal took this big step
The release of Akshay Kumar's film OMG-2 may be in trouble! The priests of Mahakal took this big step
social share
google news

Mahakaleshwar News: उज्जैन में महाकाल मंदिर के पुजारियों ने आगामी 11 अगस्त को रिलीज होने वाली अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म OMG-2 (Film OMG 2) में दर्शाए अपमानजनक दृश्य को हटाने की मांग की है. महाकाल मंदिर (Mahakal Temple) के महेश पुजारी और अन्य का कहना है कि इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिला है और यह फिल्म केवल वयस्क लोग देख सकते हैं. इसमें शिवजी और महाकाल से संबंधित जो भी दृश्य हैं, उन्हें हटाया जाना चाहिए. इसके लिए उन्होंने आज उज्जैन में होने वाली जनसुनवाई में भी आवेदन दिया है. साथ ही फिल्म मेकर्स को लीगल नोटिस भिजवाया है.

मामले में जब उज्जैन एडीएम से बात की गई तो उनका कहना है कि इसकी तथ्यात्मक जांच की जाएगी और जो नियमानुसार कार्यवाही होगी वह करेंगे.

पुजारियों ने कहा- ये अश्लील फिल्म, इसे ए सटिफिकेट दिया गया

पुजारियों ने कहा, ‘हमने यह मांग की है कि इस फिल्म में महाकाल मंदिर से संबंधित सारे शॉट्स को हटाया जाए, क्योंकि यह अश्लील फिल्म है. इसे ए सर्टिफिकेट दिया गया है, और इसको वयस्क ही देख सकते हैं. नाबालिग लोग नहीं देख सकते हैं. इसीलिए इस फिल्म पर जो शॉट हैं, महाकाल और शिव से संबंधित बहुत सारे शॉट्स हटाने चाहिए. हमने जनसुनवाई में यह मांग की है और अधिकार क्षेत्र जिलाधीश का बनता है, वह इस पर प्रतिबंध लगा सकते हैं. साथ ही लीगल नोटिस भी शुरू किया है. नोटिस के साथ उन पर एक वाद भी प्रस्तुत करेंगे.’

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

ADVERTISEMENT

फिल्म के फैक्ट की जांच करने की गुजारिश

OMG-2 को लेकर शिकायत पंडित महेश शर्मा जी और अन्य के द्वारा की गई है. इसकी तथ्यात्मक जांच करेंगे और जो भी कार्रवाई होगी उसे नियमानुसार करेंगे. उन्होंने कुछ आपत्ति ली है. उनका कहना है कि कुछ दृश्यों का फिल्मांकन हुआ है. इस संबंध में आपत्ति ली है. विस्तृत जांच के बाद ही कुछ कह पाएंगे.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: महाकाल के पुजारियों ने दे डाली OMG 2 के मेकर्स को चेतावनी, कहा- रिलीज से पहले हटा लें…

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT