mptak
Search Icon

राजगढ़ में भीषण हादसा: टायर फटने से आर्मी ट्रक यात्री बस से टकराया, बस क्लीनर सहीत एक यात्री की मौत

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

Road Accident In Rajgarh
Road Accident In Rajgarh
social share
google news

Road Accident In Rajgarh: मध्य प्रदेश बीते दो दिनों में सड़क हादसों से दहल गया है. कल भोपाल में हुए सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत के बाद अब राजगढ़ में भी एक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां जिले के पीलूखेड़ी के पास NH-46 पर आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां टायर फटने के कारण आर्मी ट्रक बेकाबू होकर पास से गुजर रही यात्री बस और कार से टकरा गया. इस पूरे हादसे में 2 लोगों की मौत की खबर सामने आई है. वहीं 15 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसा होते ही आसपास के ग्रामीणों मौके पर तुरंत पहुंचे और रेस्क्यू शुरू किया. 

हादसा बीच सड़क पर हुआ, जिसके कारण राहत बचाव कर्मी पहुंचते उसके पहले ही ग्रामीणों ने राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया. यहां ग्रामीणों ने बस और ट्रक दोनों ही वाहनों से लोगों को बाहर निकाला. इसी दौरान पुलिस और एंबुलेंस को भी सूचना दी गई. घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा गया. तो वहीं 2 गंभीर रूप से घायलों को भोपाल रैफर किया गया है. हालांकि प्रशासन ने अभी तक मौत की पुष्टि नहीं की है. वहीं, हादसे के बाद आर्मी के कई अफसर और भारी पुलिस बल मौके पर तैनात हैं.

कैसे हुआ हादसा?

जानकारी के अनुसार यात्रियों से भरी बस भोपाल की ओर जा रही थी. इस दौरान एनएच 46 पर ओसवाल फैक्ट्री के सामने अचानक  आर्मी के ट्रक का टायर फटा और वह बस से टकरा गया. हादसे में बस सवार तीन यात्री और 2 आर्मी जवानों की मौके पर ही मौत हो गई. आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी गई. घायलों को बस से निकालकर अस्पताल भेजा गया. हादसे में ओसवाल फैक्ट्री में काम करने वाले एक कर्मचारी की भी मौत हो गई. इसके साथ ही गंभीर रूप से घायलों को भोपाल रैफर किया गया है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT