mptak
Search Icon

‘सांता क्लॉज को सांता कुंज भेज दिया जाए’ क्रिसमस पर धीरेंद्र शास्त्री का विवादित बयान, देखें VIDEO

अमर ताम्रकर

ADVERTISEMENT

Dhirendra Krishna Shastri on christmas day, christmas day, Pandit Dhirendra Krishna Shastri,
Dhirendra Krishna Shastri on christmas day, christmas day, Pandit Dhirendra Krishna Shastri,
social share
google news

Pandit Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक बार फिर अपने बयान के चलते सुर्खियों में हैं. उन्होंने क्रिसमस को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने सांता क्लॉज को लेकर का कि ठठरी के बंधे हरो. आश्रम के भूमि पूजन कार्यक्रम के मौके पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि पर्चा तो एक बहाना है असलियत भारत के हिंदुओं को जगाना है.

क्रिसमस-डे के मौके पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि आज सांता क्लॉज को सांता कुंज भेज दिया जाए. उन्होंने कहा कि आज है ना 25 तारीख, सांता क्लॉस आएगा, टॉफी लायेगा ठठरी के बंधे हरो. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि वो दो परसेंट हैं, जब वह रामनवमी नहीं मना सकते, तो हम 98 परसेंट सांता क्लास क्यों मनाएं?

Loading the player...

ये भी पढ़ें: बागेश्वर बाबा ने कैमरे के सामने खोल दिया जादुई ‘पोटली’ का राज, क्या-क्या निकला?

हम किसी धर्म के विरोध में नहीं

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हम किसी की बुराई नहीं कर रहे और हम किसी धर्म के विरोध में नहीं हैं, हम अपने धर्म का प्रचार कर रहे हैं. किसी को बुरा लगे चाहे मिर्ची, जिसको बुरा लगे खाज-खुजली हो, दवा-पाउडर फ्री में लगाओ, हम छोड़ेंगे नहीं, जब तक प्राण रहेगा, सनातन को और राम नाम का झंडा गाड़ कर रहेंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

भूमिपूजन के लिए पहुंचे थे धीरेंद्र शास्त्री

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री कुठला क्षेत्र में बनने जा रहे बागेश्वर धाम आश्रम का भूमिपूजन करने आज सुबह कटनी पहुंचे थे. भूमि पूजन कार्यक्रम में भारी संख्या में दर्शनार्थियों का जन सैलाब उमड़ा. पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री की एक झलक पाने के लिए लोग आतुर दिखाई दिए. धीरेंद्र शास्त्री ने आश्रम के भूमि पूजन में पूजा-अर्चना की. इस दौरान जय श्रीराम के नारे लगते रहे. भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान जिला पुलिस प्रशासन ने भारी सुरक्षा के इंतजाम किए थे.

ये भी पढ़ें: धीरेन्द्र शास्त्री को आ रहे हैं प्रेम भरे पत्र! कब करेंगे शादी, बता दी समय और तारीख़?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT