मध्य प्रदेश के इस गांव में क्या करने पहुंची हैं सारा तेंदुलकर? मां अंजलि तेंदुलकर भी साथ नजर आईं

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

मध्य प्रदेश के एक गांव पहुंची हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर.
sara_tendulakar
social share
google news

Sara Tendulkar News: अक्सर चर्चा में रहने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर, कप्तान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अपनी मां अंजलि तेंदुलकर के साथ बुधवार को अचानक सीहोर जिले के जामुन झील एवं सेवनिया पहुंच गईं. यहां आदिवासी ग्रामीणों ने अपने अंदाज में ढ़ोल-नगाड़ों के साथ उनका जोरदार स्वागत किया. ग्रामीणों ने उनके हाथों में तीर-कमान दिया. सारा ने अपनी मां अंजली के साथ कुटीर में पढ़ने वाले बच्चों से बातचीत की. जिसके फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की धर्म पत्नी अंजलि तेंदुलकर अपनी बेटी सारा तेंदुलकर के साथ अचानक मंगलवार को जिले के आदिवासी अंचल जामुन झील एवं सेवनिया में संचालित सेवा कुटीर पहुंची. उनका यह दौरा बेहद गोपनीय था. जिसकी भनक किसी को भी नही लगी. 

गोपनीय दौरे पर सीहोर के गांव पहुंचीं सारा तेंदुलकर.

सारा तेंदुलकर को अपने बीच पाकर खुश हो गए ग्रामीण

अंजलि तेंदुलकर और सारा तेंदुलकर का आदिवासी ग्रामीणों ने अपने अनूठे अंदाज में दोनों का भव्य स्वागत किया ढोल नगाड़ों के बीच आदिवासी ने तीर कमान हाथों में दिए. इसके बाद कुटीर में पढ़ने वाले बच्चों से उन्होंने बातचीत की और व्यवस्था को देखा. बताया गया है कि पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने फाउंडेशन से जिले में कुटीरों को गोद लिया है. इसमें 3 साल से लेकर 15 साल तक के बच्चों की पढ़ाई, भोजन, सहित सभी व्यवस्थाएं की जाती हैं. 

सारा और उनकी मां अंजलि तेंदुलकर का जोरदार स्वागत हुआ.

इससे पहले नवंबर 2021 में सचिन तेंदुलकर भी यहां पर पहुंचे थे. अब उनकी धर्मपत्नी और बेटी सारा तेंदुलकर पहुंची हैं. आदिवासियों ने उनका अनूठे अंदाज में स्वागत किया.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT