mptak
Search Icon

शिक्षक ने बाल पकड़ जमीन पर पटका फिर लात-घूसों से पीटा, मासूम की छोटी सी गलती पर इतनी बड़ी सजा?

योगीतारा दूसरे

ADVERTISEMENT

Student assaulted Headmaster thrashed student Satna School Case Satna News mp news mp news update
Student assaulted Headmaster thrashed student Satna School Case Satna News mp news mp news update
social share
google news

Satna News: मध्य प्रदेश के सतना में छात्र को बुरी तरह से हेडमास्टर द्वारा पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हेडमास्टर ने छात्र को बाल पकड़कर घसीटा और उसे लात भी मारी है. बच्चे की गलती इतनी थी कि उसे अपने साथी छात्र की साइकिल की हवा निकाल दी थी. इस बात पर गुस्साए हेडमास्टर ने छात्र के साथ छात्र के साथ जमकर बर्बरता की है. वीडियो सामने आने के बाद मामले की जांच के लिए जिला शिक्षा अधिकारी ने जांच टीम गठित की है.

दरअसल, वायरल वीडियो माधवगढ़ स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का है. स्कूल में पढ़ने वाले नाबालिग थात्रा ने अपने साथी छात्र की साइकिल की हवा निकाल दी थी. छात्र ने इस बात की शिकायत हेडमास्टर राजेश त्रिफला से कर दी. उन छात्र की हरकत पर इतना गुस्सा आया कि सीट से उठे हेडमास्टर ने बाल पकड़कर छात्र को घसीटा और उसे ग्राउंड पर बिठाकर उसकी पीठ पर एक के बाद कई बार जोरों से हाथ से मारा.  

पहले हाथ फिर लात भी मारी

हेडमास्टर का मन इतने से भी नहीं भरा उन्होंने धक्का देते हुए छात्र को दो से तीन-चार बार लात भी मारी. इसके बाद फिर से साथी शिक्षक ने हेडमास्टर को छात्र को पीटने से रोका. वीडियो में साथी शिक्षक भी छात्र को गाली देते हुए सुनाई दे रहा है. इसके बाद हेडमास्टर स्कूल भवन में अंदर चले जाते हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

गुस्से से भरपूर हेडमास्टर राजेश त्रिफला वापस ग्राउंड में आते हैं और छात्र को बाल से पकड़कर एक-एक करके सभी क्लासरूम में लेकर जाते हैं. वह छात्र को बुरी तरह से फर्श पर घसीटते भी हैं. उनका छात्र के इस किए गए इस बर्ताव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में छात्र बुरी तरह चीखता हुआ और रोता हुआ भी दिखाई रहा है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT