कुबेरेश्वर धाम में बढ़ी भीड़; यूपी से आए बुजुर्ग को पड़ा दिल का दौरा, ड्यूटी पर तैनात रेंजर गश खाकर गिरा

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

कुबरेश्वर धाम सीहोर
sehore_news
social share
google news

MP News: अंतर्राष्ट्रीय कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष महोत्सव शिव महापुराण कथा की आज से शुरुआत हो गई है. वहीं इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लखनऊ से आए एक श्रद्धालु की हार्ट अटैक से मौत हो गई. तो इसके साथ ही ड्यूटी पर तैनात वन विभाग के डिप्टी रेंजर की तबीयत बिगड़ने पर जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. 

जानकारी के अनुसार अंतर्राष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष महोत्सव शिव महापुराण कथा का आयेाजन किया जा रहा है. इसी में शामिल होने के लिए देश भर से श्रद्धालु आ रहे हैं. इन्हीं में से एक लखनऊ निवासी रामगोपाल वर्मा अपने परिवार के साथ प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम पहुंचे थे. यहां उनकी बाथरूम जाते समय अचानक अटैक आने से मौत हो गई.  जिन्हे जिला अस्पताल लाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है.

क्या बोली मृतक की बहन?

मृतक राम गोपाल की बहन सुशीला देवी ने बताया कि उनके भाई रेलवे से रिटायर हो चुके थे. हम परिवार के साथ शामिल होने के लिए आए थे. उन्हें पहले भी एक अटैक आ चुका है, लेकिन आज उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई और गिर पड़े. जिसके बाद उनकी मौत हो गई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वहीं ड्यूटी पर तैनात वन विभाग के डिप्टी रेंजर चतुर नारायण राय उम्र 58 साल की ड्यूटी कुबेरेश्वर धाम में लगी है. जहां अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई. सीने में दर्द चक्कर आने लगे. जिन्हें जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. फिलहाल उनका इलाज जारी है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT