mptak
Search Icon

Sehore: टैंकर में पेट्रोल की कैन निकालने जिंदा उतरे थे दो सगे भाई, बाहर निकली दोनों की डेड बॉडी

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

picture टैंक में दम घुटने से दो सगे भाइयों की मौत
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में घर के अंदर बने टैंक में उतरे दो सगे भाइयों की दम घुटने से दर्दनाक मौत होने का मामला सामने आया है. जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. मामला जिले के इछावर थाना अंतर्गत बोरदी कलां ग्राम का है. दोनों भाई किराने की दुकान चलाने चलाते थे. इसके साथ ही पेट्रोल की दुकान संचालित किया करते थे. घर में बने टैंक में पेट्रोल की बड़ी केनों में पेट्रोल का स्टॉक कर रखा था. जिसे निकालने के लिए टैंक में उतरे थे, एक कैन पेट्रोल गिर गया और गैस बन गई जिससे दम घुटने से दोनों भाइयों की मौत हो गई है.

जानकारी के अनुसार मंगलवार को जिले के इछावर थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम बोरदी कलां में दो सगे भाइयों की मौत का मामला सामने आया है. दोनों भाइयों के शव घर के अंदर बने टैंक में मिले हैं. शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से टैंक में डूबे शवों को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और एफएसएल ने शुरुआती जांच पड़ताल की तो टैंक में पेट्रोल का भंडारण बड़ी मात्रा में पाया गया. 

सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा

जानकारी देते हुए एसडीओपी दीपक कपूर ने MPTAK को फोन पर बताया कि "राहुल जयसवाल उम्र 28 साल गोलू जयसवाल उम्र 25 साल के शव घर में टैंक में मिलने की सूचना पर पुलिस पहुंची. मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज और पुलिस जांच में सामने आया की दोनों भाई किराने की दुकान में पेट्रोल बेचने का कार्य करते थे. जिसका उन्होंने घर के अंदर बने टैंक में बड़ी केनों में भंडारण कर रखा था. रात्रि करीब 3 बजे पेट्रोल निकालने के लिए उतरे थे. तभी पेट्रोल से भरी एक केन पलट गई. पेट्रोल फैलने से गैस बनी. जिसकी चपेट में दोनो भाई आ गए और दम घुटने से दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया और शव पीएम के लिए भेज दिए है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: 3 राज्यों में था 14 लाख के ईनामी नक्सली का आतंक, बालाघाट में ऐसे हुआ सबसे खूंखार नक्सली का एनकाउंटर

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT