mptak
Search Icon

कांग्रेस विधायक की अजब डिमांड, बोले- मुझे गधे पर बैठाकर निकालें जुलूस; बताया ये टोटका

खेमराज दुबे

ADVERTISEMENT

sheopur mla, mp news, ajab gajab, politics
sheopur mla, mp news, ajab gajab, politics
social share
google news

MP Politics News: अपने विवादित बयानों और प्रदर्शनों को लेकर अक्सर सुर्खियों रहने वाले मध्यप्रदेश के श्योपुर (Sheopur) से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल एक बार फिर अपनी अजब ख्वाहिश को लेकर चर्चाओं में हैं. इस बार विधायक (Sheopur MLA) जंडेल ने इच्छा जताई है कि जनता उन्हें गधे पर बैठाकर शहर भर में जुलूस निकाले, फिर मरघट पर ले जाकर पूजा पाठ करे. आइए जानते हैं कि कांग्रेस विधायक की इस अजीबो गरीब इच्छा के पीछे क्या माजरा है.

श्योपुर विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे जनता से अपील कर रहे हैं कि वो भी इस टोटके को करें. क्षेत्र के मुखिया यानी विधायक को गधे पर बैठाकर गाजे-बाजे के साथ जुलूस निकाले तो इंद्रदेव प्रसन्न होंगे. इस इच्छा को उन्होंने टोटका बताया है.

गधे पर बैठाक निकालें जुलूस

कांग्रेस विधायक (Congress MLA) बाबू जंडेल ने गुरुवार को मीडिया के सामने गधे पर बैठाकर जुलूस निकालने की इच्छा जाहिर की. उनकी इस अजीब-गरीब इच्छा को लेकर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने इस ख्वाहिश को बारिश का टोकका बताया है. दरअसल विधायक जंडेल का मानना है कि क्षेत्र के मुखिया को गधे पर बिठाकर घुमाया जाए और आखिरी में शमशान में पहुंचकर पूजा प्रार्थना की जाए तो तत्काल बारिश हो जाती है. विधायक का कहना है कि यह एक आजमाया हुआ टोटका है, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल खबरों में कहीं देखा था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

किसानों की फसलों को बचाने का टोटका

गौरतलब है कि श्योपुर में बारिश के इस सीजन में औसत से कम बारिश हुई है, जिसकी वजह से धान की फसल करने वाले किसानों को सिंचाई के लिए पर्याप्त पानी नहीं मिल पा रहा है. बिजली भी काम मिल रही है. इस वजह से ट्यूबवेल ठीक से नहीं चल पा रहे हैं. इस हालात में किसानों की फसलों को सूखने से बचाने के लिए विधायक ने खुद को गधे पर बैठाकर जुलूस निकालने की इच्छा जाहिर की है.

चर्चाओं में विधायक

आपको बता दें कि विधायक जंडेल आए दिन अजीब बयानबाजी और प्रदर्शनों को लेकर राजनैतिक गलियारों में चर्चा में रहते हैं. वे दो साल पहले बाढ़ के मुद्दे को लेकर विधानसभा में कुर्ता फाड़कर प्रदर्शन कर चुके हैं तो कई दफा बिजली के पोल पर चढ़कर बिजली सप्लाई चालू कर सुर्खियां बटोर चुके हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: हिन्दुत्व के रास्ते चुनावी रण जीतने की जुगत में कांग्रेस, जया किशोरी की कथा कराने पर घिरे दावेदार

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT