mptak
Search Icon

केदारनाथ जा रही यात्रियों से भरी बस में लगी भीषण आग, सामान छोड़कर कूदने लगे लोग, जानें फिर क्या हुआ

प्रमोद भार्गव

ADVERTISEMENT

शिवपुरी में चलती बस में लगी आग
शिवपुरी में चलती बस में लगी आग
social share
google news

MP News:  मध्य प्रदेश में बीते एक सप्ताह में दर्जन भर से अधिक सड़क हादसे तो वहीं कई जगह आगजनी की खबरें भी सामने आई हैं. बीते दिनों चारधाम यात्रा पर गए मध्य प्रदेश के 3 यात्रियों की मौत भी हो गई. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri) में कोलारस थाना क्षेत्र के गुना-शिवपुरी फोरलेन हाइवे पर एक यात्री बस में भीषण आग लग गई. 

बस में महाराष्ट्र के जिले के यात्री सवार थे, जो बद्रीनाथ केदारनाथ धाम की यात्रा पर जा रहे थे. लोगों का कहना है कि यात्रियों से भरी बस में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. हालांकि इस मामले की जांच की जा रही है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया. 

एक महिला यात्री ने बताया कि बस के नीचे से धुआं उठता देखकर यात्रियों में चीख पुकार मच गई. तुरंत बस को हाइवे के बीचों बीच ही रोका गया और आनन- फानन में यात्रियों को बाहर निकाला गया. सभी यात्री सामान बस में ही छोड़कर जान बचाकर बाहर निकले. आगजनी की इस घटना में बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. गनीमत रही कि कोई यात्री चपेट में नहीं आया.इस बस में 30 यात्री सवार थे. 

घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक ने क्या बताया?

घटना के बारे में शिवपुरी के पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर का कहना है कि बस महाराष्ट्र के बुलढाणा से केदारनाथ, बद्रीनाथ धाम जा रही थी, जिसमें कुल 30 तीर्थयात्री यात्रा कर रहे थे. इस बस के साथ एक और बस यात्रियों को लेकर जा रही थी. घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है. सभी यात्री सुरक्षित रूप से बस से निकल आए थे. यात्री अपने परिवार के साथ यात्रा कर रहे थे, जिनमें बच्चे भी शामिल थे. इन यात्रियों को वापस अपने घर भेजने की व्यवस्था की जा रही है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें:VIDEO: सलकनपुर देवीधाम में भीषण आग से मचा हड़कंप, दूर तक उठीं लपटें, इतनी दुकानें जलकर हुईं खाक

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT