mptak
Search Icon

शिवरंजनी बनने वाली हैं बागेश्वर बाबा की दुल्हनिया? धीरेंद्र शास्त्री के बयान के बाद किया खुलासा

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Pandit Dhirendra Krishna Shastri, Bageshwar Dham, Madhya Pradesh, Bhopal,
Pandit Dhirendra Krishna Shastri, Bageshwar Dham, Madhya Pradesh, Bhopal,
social share
google news

Pandit Dhirendra Shastri: छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री की शादी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. उन्होंने शनिवार को कथावाचन के दौरान कुछ पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि वे जल्द ही शादी करने वाले हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही मेरे सिर पर सेहरा सज जाएगा. उनके इस बयान के बाद एक बार फिर शिवरंजनी तिवारी सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, धीरेंद्र शास्त्री और शिवरंजनी की शादी के कयास लगाए जा रहे हैं.

दरअसल, भजन गायिका शिवरंजनी तिवारी जून माह में काफी चर्चा में आईं थी. उस समय शिवरंजनी तिवारी उत्तराखंड के गंगोत्री से गंगाजल लेकर बागेश्वर धाम के लिए निकली थीं. वह एमबीबीएस की छात्रा हैं और पंडित धीरेंद्र शास्त्री को अपना ‘प्राणनाथ’ मानती हैं. ऐसा माना जा रहा था कि वे बाबा बागेश्वर के साथ शादी करने वाली हैं, लेकिन उस बाबा बागेश्वर ने उनसे मिलना भी मुनासिब नहीं समझा था.

बागेश्वर बाबा के ऐलान के बाद हलचल

शनिवार को बागेश्वर बाबा यानी कि धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी शादी को लेकर ऐलान किया था. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने अपनी माता को बोल दिया है कि बहू खोज लो, उन्हें बहू पसंद आ जाएगी तो माता-पिता की आज्ञा मिलते ही हम शादी कर लेंगे. इसके बाद बीते दिन सोमवार को शिवरंजनी तिवारी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. जिसके बाद से चर्चाओं का बाजार गर्म है. सबको ऐसा लग रहा है कि बागेश्वर बाबा और शिवरंजनी तिवारी की शादी होने जा रही है.

Loading the player...

शिवरंजनी के वीडियो मचाई खलबली

शिवरंजनी तिवारी ने अपने वीडियो में कहा “जब से महाराज जी ने प्रेस वार्ता के दौरान शादी का ऐलान किया है, तभी से सबके फोन मेरे पास आ रहे हैं. मेरे पास इतने कॉल और बधाई आ रहे हैं कि मैं उठा ही नहीं पा रही हूं, यही कारण है कि अब मैं वीडियो के माध्यम से आपके बीच में आई हूं, देखिए….मैं दुल्हनियां कब बनने वाली हूं, मेरी शादी कब होने वाली है?शादी की तारीख क्या है? आप सब को बहुत जल्द ही पता चल जाएगा. मैं खुद ही आप सबको अपने बारे में बताऊंगी.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

शिवरंजनी ने आगे कहा “अभी कुछ कार्य बचे हुए हैं, जैसे ही वो पूरे हो जाएंगे मैं आपको बता दूंगी. इसके साथ ही आप सब को मिठाइयां खाने के लिए भी आमंत्रित किया जाएगा. तब तक आप इंतजार करिए.

कौन हैं शिवरंजनी तिवारी?

शिवरंजनी तिवारी एमबीबीएस की छात्रा हैं और भजन गायिका के तौर पर जानी जाती हैं. शिवरंजनी तिवारी के पिता का नाम पंडित बैजनाथ तिवारी है. शिवरंजनी का परिवार मध्यप्रदेश के सिवनी में जन्मे ब्रह्मलीन जगदगुरुस्वामी स्वरूपानंद सरस्वती महाराज से जुड़ा हुआ है. उनका पैतृक गांव चंदौरीकला (दिघौरी) है, जो सिवनी में पड़ता है. हालांकि, शिवरंजनी तिवारी का परिवार पिछले 25 सालों से हरिद्वार में रहता है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: सांता क्लॉज को सांता कुंज भेज दिया जाए’ क्रिसमस पर धीरेंद्र शास्त्री का विवादित बयान, देखें VIDEO

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT