mptak
Search Icon

बेटी की मौत से डिप्रेशन में थी थानेदार की पत्नी, मायके लगाया फोन और फिर…

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Gwalior Crime, Gwalior Breaking, MP News, Crime News, Guna News, MP Breaking News, MP News Update, Gwalior Crime News, MP News, ग्वालियर क्राइम, ग्वालियर न्यूज
Gwalior Crime, Gwalior Breaking, MP News, Crime News, Guna News, MP Breaking News, MP News Update, Gwalior Crime News, MP News, ग्वालियर क्राइम, ग्वालियर न्यूज
social share
google news

Gwalior Crime News: ग्वालियर में एक थानेदार की पत्नी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. मरने से पहले उस महिला ने अपने मायके में फोन लगाकर बातचीत की थी और इसके कुछ ही देर बाद उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना का पता उस वक्त लगा जब थानेदार का बेटा यूनिवर्सिटी से पढ़ाई करके वापस घर लौटा. पुलिस का कहना है कि बेटी की मौत की वजह से महिला डिप्रेशन में थी और यही उसकी आत्महत्या की वजह है.

दरअसल जनकगंज थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह गुर्जर का निवास महाराजपुरा थाना इलाके के दीनदयाल नगर में है. मंगलवार को शैलेंद्र सिंह गुर्जर जनकगंज थाने में अपनी ड्यूटी पर थे और उनका 19 वर्षीय बेटा अमेठी यूनिवर्सिटी में पढ़ने गया हुआ था. मंगलवार की शाम को जब बेटा यूनिवर्सिटी से घर वापस लौटा तो उसने अपनी मां मनीषा को फांसी के फंदे पर लटका देखा. मां को फांसी के फंदे पर लटका देख बेटा घबरा गया.

मायके फोन से बात कर कहा- अच्छा नहीं लग रहा

उसने तुरंत इसकी सूचना अपने पिता शैलेंद्र गुर्जर को दी. इसके बाद पड़ोसियों की मदद से मनीषा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मनीषा को चेक करने के बाद मृत घोषित कर दिया. बुधवार को मृतका का पोस्टमार्टम पुलिस द्वारा करवाया गया. इस मामले में एडिशनल एसपी अमृत मीणा ने एमपी तक से फोन पर हुई बातचीत में बताया कि मनीषा ने आत्महत्या करने से पहले अपने मायके में फोन लगाया था और यह कहा था कि उसे आज अच्छा नहीं लग रहा है. इसके कुछ देर बाद ही मनीषा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

ये भी पढ़िए: सेल्फी के लिए नहीं दिया फोन तो 13 साल के मासूम को दी ऐसी खौफनाक सजा, जानकर कांप जाएंगे

मृतका के भाईयों ने बताया- वह डिप्रेशन में थी

एडिशनल एसपी ने बताया कि मनीषा के मायके पक्ष के लोगों ने किसी तरह का कोई आरोप नहीं लगाया है, मनीषा के दोनों भाई मनोज और अनुज ने बताया कि उनकी बहन डिप्रेशन में चल रही थी. एडिशनल एसपी ने यह भी बताया कि 4 साल पहले शैलेंद्र गुर्जर की 14 साल की बेटी की मौत हो गई थी, ब्रेन ट्यूमर की वजह से उसकी जान गई थी, तभी से मनीषा डिप्रेशन में रहने लगी थी और यही वजह रही कि उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. सब इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह गुर्जर पुलिस विभाग में आने से पहले सेना में थे और वहां से रिटायर्ड होने के बाद वह पुलिस में भर्ती हो गए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

शैलेंद्र सिंह गुर्जर ग्वालियर जिले में घाटीगांव थाने में थाना प्रभारी रह चुके हैं और वर्तमान में वे ग्वालियर शहर के जनकगंज थाने में पदस्थ हैं. फिलहाल महाराजपुरा थाना पुलिस ने इस मामले में मर्ग काम करते हुए जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़िए: लालची जीजा ने कैसे की अपने साले की दो बार हत्या, वजह जानकार हैरान रह जाएंगे

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT