mptak
Search Icon

दुल्हन ने दूल्हे के साथ मारी ऐसी एंट्री कि उसे देखकर बाराती रह गए हैरान

धीरज शाह

ADVERTISEMENT

The bride made such an entry with the groom that the baraati were surprised to see her.
The bride made such an entry with the groom that the baraati were surprised to see her.
social share
google news

Jabalpur News: हर रोज शादियों में कोई न कोई नया ट्रेंड फॉलो किया जा रहा है. कोई बिल्कुल साधारण तरीके से तो कोई बड़े ही धूमधाम से शादी कर रहा है. मध्य प्रदेश के जबलपुर में हुई एक अनोखी शादी सभी के लिए चर्चा का विषय बनी हुई हैं. यहां दुल्हन एक हाथ में ट्रैक्टर की स्टेयरिंग तो दूसरे हाथ में फुलझड़ी लिए हुये दूल्हे के साथ मंडप में प्रवेश किया. दुल्हन का ये दबंग अंदाज देखकर हर कोई हैरान रह गया, लेकिन बाद में लोग इसकी तारीफ भी करने लगे.

असल में, जमुनिया गांव निवासी अखिल पटेल की शादी दमोह निवासी शिवानी के साथ तय हुई थी. दोनों ही परिवार खेती किसानी किया करते हैं. दुल्हन शिवानी अपने परिवार का खेती किसानी में हाथ बंटाया करती है. इसके चलते उसे ट्रैक्टर चलाना बखूबी आता है. खेती किसानी में भी हांथ बंटाने वाली दुल्हन शिवानी ने दिया अच्छा संदेश जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है. 

इस अनोखी शादी की चर्चाएं चारों तरफ
शादी की परंपरा के अनुसार सभी तब बाराती व मेहमान यही समझ रहे थे कि बिल्कुल परम्परागत तरीके से दुल्हन अपनी सहेलियों व बहनों के साथ हाथ में माला लेकर शर्माती हुई मंच पर आएगी. यहां तो सब कुछ उल्टा हो गया. यहां दुल्हन शिवानी ट्रैक्टर चलाकर चलाती हुई स्टेज की ओर बढ़ी, उसके एक हाथ में स्टेयरिंग और दूसरे हाथ में फुलझड़ी थी. जब वो धीरे-धीरे स्टेज पर पहुंची तो लोग देखते ही रह गए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इसके बाद दुल्हन टैक्टर से उतरकर स्टेज पर जा पहुंची, और जयमाला का कार्यक्रम हुआ. शादी के इस अनूठे अंदाज को देख हर कोई हतप्रभ रह गया. अब यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा हैं. यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे.

ये भी पढ़ें:  धीरेंद्र शास्त्री ने रोशनी यादव के लिए ऐसा क्या कह दिया कि बढ़ गई विरोधियों की बेचैनी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT