mptak
Search Icon

सगाई करने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित होकर पलट गया वाहन, मच गई चीख-पुकार

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

sehore, sehore news, accident, bus accident, mp news, mp news update
sehore, sehore news, accident, bus accident, mp news, mp news update
social share
google news

Sehore News:  मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के भेरूंदा थाना अंतर्गत सिंहपुर के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है. एक तेज रफ्तार आयशर वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसमें करीब 2 दर्जन लोग घायल हो गए. जिनमें बच्चे भी शामिल बताए जा रहे है. सभी को उपचार हेतु सिविल अस्पताल में भर्ती के लिए भेजा गया है. बताया गया है कि एक ही परिवार के सभी लोग सगाई कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे. तभी वाहन का ब्रेक फेल होने से वाहन अनियंत्रित होकर पलटी खाते हुए खंती में जा गिरा.

जानकारी के मुताबिक जिले के भेरूंदा सीहोर मार्ग पर सिंहपुर के पास उस समय चीख-पुकार मच गई, जब सवारियों से भरा एक आईसर वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया वाहन में फंसे लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया है. वाहन में करीब 2 दर्जन लोग मौजूद थे जो सगाई कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे तभी वाहन के ब्रेक फेल हो जाने से वाहन पलटी खाते हुए खंती में जा गिरा,

सगाई समाराेह में शामिल होने जा रहा था परिवार
बताया गया है की ग्राम सगुनिया जिला देवास से एक ही परिवार के सभी लोग आयशर वाहन में बैठकर ग्राम ढाबासुरई में सगाई के कार्यक्रम में जा रहे थे. तभी भेरुंदा मार्ग पर पर सिंहपुर के पास वाहन ब्रेक फेल हो जाने से अनियंत्रित होकर पलटा गया. जिसमें करीब 2 दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों में बच्चे भी शामिल बताए जा रहे हैं. जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस मदद से भेजा गया अस्पताल
हादसे के बाद मौके पर चीफ पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस के साथ डायल 100 को सचना दी. जिसके पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा गया है. जहां उनका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें: मंडप में दुल्हन जय माल लिए करती रही इंतजार, फिर आई दूल्हे की यह चौंकाने वाली खबर

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT