mptak
Search Icon

कथावाचक के चेले के साथ भागी यजमान की पत्नी ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- अब पति के साथ..

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Chhatarpur News: छतरपुर में रामकथा का समापन हुआ तो कथावाचक के शिष्य के साथ यजमान की पत्नी भाग गई. पति यजमान इसका शिकायती आवेदन थाने में दिया है. अब इस मामले को लेकर महिला ने अपने पति पर जान से मारने का आरोप लगाया है. उसने बताया कि उसका पति अपने दोस्त राहुल दुबे के साथ मिलकर उसे जान से मारना चाहता है.

पति को छोड़कर कथावाचक के शिष्य के साथ भागी पत्नी ने कहा कि “मैं अपनी स्वेच्छा से आई हूं. मैं अपनी ससुराल से कुछ भी लेकर नहीं आई मंगल सूत्र भी वही छोड़कर आई हूं. ससुराल में मुझे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था. इसलिए अब मैं अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती और नरोत्तमदास के साथ ही रहना चाहती हूं”

धीरेंद्र आचार्य बोले: मेरा शिष्य नहीं वो
कथावाचक धीरेंद्र अचार्य पर नरोत्तम दास का गुरु बताए जाने को लेकर धीरेंद्र आचार्य ने अब यह स्पष्ट कर दिया कि “नरोत्तम मेरा शिष्य नहीं था. बल्कि मेरा काम काज देखा करता था, और जिस दिन से उसके इस कृत्य की जानकारी लगी. उसके बाद से ही मैंने नरोत्तमदास से मतलब रखना छोड़ दिया. अब मेरा उससे कोई वास्ता नहीं और वह मेरे साथ कभी नहीं दिखाई देगा”. इस तरह की प्रतिक्रिया महिला और कथावाचक ने सोशल मीडिया के माध्यम से मीडिया तक पहुचांई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पति को अब पत्नि से चाहिए तलाक
इस पूरे मामले को लेकर पति राहुल भी राहुल भी पीछे हटता दिखाई दे रहा है. वाे अब अपनी पत्नी से तलाक की बात कह रहा है,पति के अनुसार उसकी शादी 2014 में हुई थी. आठ साल का एक लड़का है. अब उसने पुलिस को आवेदन देते हुए कथावाचक के शिष्य नरोत्तमदास के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

पति के साथ नहीं रहना चाहती पत्नी
दरअसल मामला 2021 से शुरु हुआ ,जब महिला के राहुल तिवारी ने गोरीशंकर मंदिर मे रामकथा का आयोजन किया था, जिसमे कथावाचक धीरेन्द्र आचार्य अपने शिष्य नरोत्तम दास दुबे के साथ रामकथा करने आये थे ,पति राहुल का आरोप है कि वही से उसकी पत्नी को शिष्य नरोत्तम ने प्रेमजाल मे फंसाया और फिर मोबाईल नंबर लेकर दोनो बाते करने लगे. पांच अप्रैल को नरोत्तम उसकी पत्नी को ले भाग गया. वहीं इस मामले मे एसपी ने कहा है कि पति पत्नि के बीच विवाद की वजह से उसके साथ रहना नही चाहती ,इसलिए कोई केस नही बनता है फिर भी पुलिस जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: बागेश्वर धाम से कहां गायब हो रहे लोग? पुलिस भी नहीं तलाश पा रही, 4 महीने में 21 लोग लापता

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT