mptak
Search Icon

एमपी में BJP अध्यक्ष बदलने के सवाल पर इस केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान, कहा- दौड़ में बहुत सारे लोग लेकिन पार्टी…

सैयद जावेद अली

ADVERTISEMENT

This Union Minister's big statement on the question of changing the BJP President in MP, said- Many people in the race but the party...
This Union Minister's big statement on the question of changing the BJP President in MP, said- Many people in the race but the party...
social share
google news

Mp News:  चार राज्यों में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बदलने के बाद अब मध्यप्रदेश को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. विधानसभा युनाव से पहले प्रदेश अध्यक्ष बदलने की चर्चाएं इन दिनों राजनीतिक गलियारों में बनी हुई हैं. इसी को लेकर केंद्रीय इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने अध्यक्ष बदले जाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि “प्रदेश में प्रदेश अध्यक्ष बदलने की अटकलों के बीच उन्होंने कहा कि दौड़ में बहुत सारे लोग रहते हैं. परंतु पार्टी परिस्थितियों के आधार पर निर्णय लेती है”

मध्यप्रदेश में प्रदेश अध्यक्ष बदलने की अटकलों के बीच उन्होंने कहा “कि दौड़ में बहुत सारे लोग रहते हैं परंतु पार्टी परिस्थितियों के आधार पर निर्णय लेती है. जो परिस्थिति होती है उन को देखते हुए प्रदेश नेतृत्व और केंद्रीय नेतृत्व उसका फैसला करता है. खुद के प्रदेश अध्यक्ष पद की दौड़ में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि दौड़ में सभी लोग रहते हैं, यह हमारा कोई विषय नहीं है. 

पार्टी जो काम देगी वही सर्वोपरी
खुद को प्रदेश अध्यक्ष की दौड़ में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि “मुझे अब तक जितने भी प्रकार के काम दिए गए हैं उन सब को बखूबी किया है. पार्टी के विस्तार के लिए वर्षों से काम करते आए हैं और आगे भी करते रहेंगे. पार्टी जो भी निर्णय लेगी या जिसके भी पक्ष में होगा. वो सभी पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए होगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह एक प्रकार की पुरानी कांग्रेस- कुलस्ते
महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर उन्होंने कहा कि “यह एक प्रकार की पुरानी कांग्रेस है, और शरद पवार कांग्रेस से ही निकल कर आए हैं. अब उनकी ही पार्टी में फूट हो गई है और लोग आकर हमसे जुड़ रहे हैं.  यदि इस प्रकार के व्यक्ति या ग्रुप सामने आते हैं तो पार्टी के विस्तार के लिए तो हम लोग तो सोचते ही हैं. अपने-अपने काम काम सब करें, अपने अपने ढंग से इसलिए निरंतर इस प्रकार की प्रक्रिया चलती रहती है. लोकतंत्र में जनता के विश्वास को जीतना बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए आज समय परिस्थिति के आधार पर बहुत सारे निर्णय भी होते हैं कई बार राजनीति क्षेत्र में और इस प्रकार का निर्णय हुआ होगा इसलिए उसमे से बाहर निकल कर आए”.

ये भी पढ़ें: MP की महिला कर्मचारियों के लिए आई अच्छी खबर, अब ले पाएंगी इस खास सुविधा का लाभ

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT