mptak
Search Icon

दर्दनाक हादसा: जटाशंकर धाम जाते वक्त पलटी श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, फिर मची चीख-पुकार

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

Mp news, madhya pradesh, chhatarpur news,Chhatarpur Accident News, accident in bijawar, jatashankar dham shraddhalu accident,
Mp news, madhya pradesh, chhatarpur news,Chhatarpur Accident News, accident in bijawar, jatashankar dham shraddhalu accident,
social share
google news

Chhatarpur Accident News: मध्यप्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur) जिले में दर्दनाक हादसा हो गया. बिजावर थाना क्षेत्र के राईपुरा घाटी में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं करीब दर्जनभर से ज्यादा लोग बुरी तरह घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सीएम मोहन यादव (Mohan Yadav) ने भी इस घटना पर दुख जताया है और आर्थिक सहायता की घोषणा की है.

सीएम मोहन यादव ने हादसे में मृतकों के परिजनों की आर्थिक मदद करते हुए 4-4 लाख रुपये, एवं गंभीर घायलों को 50-50 हजार रुपये की सहायता देने की घोषणा की है. इसके अलावा घायलों के इलाज की उत्तम व्यवस्था के निर्देश जिला प्रशासन को दिए हैं.

अंधेरे में पलटी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली

पन्ना के श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर जटाशंकर धाम के दर्शन के लिए जा रहे थे, इसी दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से ये दर्दनाक हादसा हुआ. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों का इलाज जारी है. बता दें कि हादसा रविवार देर रात हुआ. बताया जा रहा है कि अंधेरे की वजह से तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई.

20 घायल, 12 गंभीर

इस हादसे में करीब 20 लोग घायल हैं, जिनमें से 12 की हालत गंभीर बताई जा रही है. मृतकों में दो सगे भाई और एक 11 वर्षीय मासूम शामिल है. मृतकों में अंशुल पटेल (11 वर्ष), श्यामलाल पटेल (उम्र 60 वर्ष), गौरी शंकर पटेल (उम्र 52 वर्ष) शामिल है. सभी पन्ना जिले के ग्राम गनयारी से पटेल परिवार द्वारा आयोजित भंडारे में शामिल होने के लिए जटाशंकर जा रहे थे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है ये कि कुछ दिन पहले भी जटाशंकर धाम जाने के दौरान ऐसा ही दर्दनाक एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें 3 बच्चों की मौत हो गई थी. वहीं 2 दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह घायल हो गए थे.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: CM मोहन यादव और उनके मंत्रियों की लगी क्लास, BJP संगठन से मिली बड़ी नसीहत

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT