दर्दनाक हादसा: सड़क किनारे ट्रक से जा टकराई कार, उड़े परखच्चे; 3 लोगों की मौके पर मौत

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

MP News Update, Madhya Pradesh, Accident, Rajgarh
MP News Update, Madhya Pradesh, Accident, Rajgarh
social share
google news

MP News Update: राजगढ़ में नेशनल हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया. शनिवार सुबह करीब 4 बजे एक कार सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, साथ ही कार में सवार 2 अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए. ये हादसा राजगढ़ के पचोर पुराने टोल टैक्स के पास हुआ. तीनों ही युवक सोपुर से महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन जा रहे थे.

ये हादसा राजगढ़ जिले के पचोर के पास हुआ. जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए पचोर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय राजगढ़ रेफर कर दिया गया.

कार के उड़ गए परखच्चे
शुक्रवार सुबह एक स्विफ्ट कार में सवार होकर 5 लोग उज्जैन जा रहे थे. तभी सु्बह करीब 4 बजे पचोर में स्थित पुराने टोल प्लाजा के पास खड़े एक ट्रक में कार जा टकराई. टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. ड्राइवर सुनील यादव सहित अमित शर्मा, दीपक शर्मा की मौके पर की मौत हो गई. वहीं, कार में सवार दो लोग राम मिलन, राजपाल गुर्जर बुरी तरह घायल हो गए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दर्शन के लिए जा रहे थे उज्जैन
सभी लोग श्योपुर से उज्जैन महाकाल दर्शन के लिए जा रहे थे. पचोर और सारंगपुर के बीच पुराना टोल प्लाजा पड़ता है. जहां स्विफ्ट कार सड़क के पास खड़े एक ट्रक में पीछे से जा घुसी, जिससे बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है और उन्हें इलाज के लिए राजगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें: VIP रोड पर एक्सीडेंट के बाद CM शिवराज ने रुकवाया काफिला, जानें फिर क्या हुआ

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT