MP News: स्टेट हाईवे पर पलटा बीयर से भरा ट्रक, धधकती आग में शराब लूटने उमड़ पड़े लोग

उमेश रेवलिया

ADVERTISEMENT

स्टेट हाईवे पर पलटा बीयर से भरा ट्रक
स्टेट हाईवे पर पलटा बीयर से भरा ट्रक
social share
google news

Khargone News: मध्य प्रदेश के खरगोन में स्टेट हाईवे पर बीयर से भरा मिनी ट्रक पलट गया, जिसके बाद उसमें भीषण आग लग गई. जलते ट्रक से कूदकर ड्राइवर ने किसी तरह अपनी जान बचाई.  घटना शुक्रवार शाम करीब 7 बजकर 20 मिनट की है. हैरानी की बात ये है कि ट्रक की आग बुझी भी नहीं थी और लोग जान जोखिम में डालकर धधकती आग में बीयर की बोतलें लूटने के लिए पहुंच गए. 

खरगोन जिला मुख्यालय से 40 किमी दूर भीकनगांव थाना क्षेत्र के इंदौर-इच्छापुर स्टेट हाइवे पर मिनी ट्रक पलटी खा गया. जानकारी के मुताबिक ये हादसा देशगांव और दौड़वा के बीच खेरदा गांव के पास हुआ. पलटी खाते ही मिनी ट्रक में आग भभक गई. ड्राइवर ने तत्काल सूझबूझ से गेट खोला और भागने में सफल हुआ. लोगों ने घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी.

धधकती आग में बीयर लूटने पहुंचे लोग

ट्रक पलटे के साथ ही सड़क पर बीयर की बोतलें भी बिखर गईं. धूं-धूं कर जलते हुए मिनी ट्रक के आसपास के लोग बियर की बोतलें लूटने पहुंच गये. ट्रक की आग बुझी भी नहीं थी और लोग बीयर की बोतलें लेने के लिए पहुंच गए. रात के अंधेरे में मोबाइल की रोशनी में लोग बियर की बोतलें ले जाते हुए दिखे. बीयर के लिए लोगों ने अपनी जान भी जोखिम में डाल दी और जलते हुए ट्रक से बोतलें लूटने लगे. गौरतलब है कि तीन साल पहले पेट्रोल लूटने के दौरान हो चुका है. हादसा। 14 लोगों की हुई थी मौत। मौके पर सनावद और देशगांव पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

100 मीटर तक सड़क से रगड़ा और फिर....

मिनी ट्रक ड्राइवर का कहना है कि वो सनावद डिपो से खंडवा के लिए बीयर की खेप ले जा रहा था. नवनिर्मित फोरलेन रास्ता कंप्लीट होने से पिकअप गाड़ी स्पीड में थी. अचानक क्या हुआ, कुछ पता नहीं चला और मिनी ट्रक का संतुलन बिगड़ गया. 100 मीटर तक मिनी ट्रक पलटी खाकर सड़क से रगड़कर चला, फिर आग लग गई.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT