mptak
Search Icon

घने कोहरे के चलते खौफनाक मंजर, कबाड़ से लदा ट्रक पलटने से चकनाचूर हुई कार, 4 की मौत

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

family trapped in shattered car 4 dead guna accident, Accidents on National Highway due to dense fog,
family trapped in shattered car 4 dead guna accident, Accidents on National Highway due to dense fog,
social share
google news

Guna News: गुना में घना कोहरा दर्दनाक हादसे की वजह बन गया. NH-46 पर गादेर के पास कोहरे की वजह से भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में कार सवार पति-पत्नी और दो बेटियों समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. कबाड़ से लदे हुए ट्रक के पलटने से कार चकनाचूर हो गई, जिसमें एक परिवार के 4 लोगों की जान चली गई.

कबाड़ से लदा ट्रक पलटा

स्क्रैप से लदा हुआ ट्रक जब कार को ओवरटेक कर रहा था, उसी वक्त ट्रक अपना संतुलन खो बैठा और चलती हुई कार के ऊपर पलट गया. ट्रक में 40 टन से ज्यादा कबाड़ भरा हुआ था. ट्रक के पलटने से कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई, कार में सवार सभी यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई. कार में पूरा परिवार सवार था, सभी राजगढ़ जिले के निवासी थे.

कोहरे के कारण हुआ हादसा

मृतकों के परिजनों ने बताया कि घने कोहरे के कारण ये हादसा हुआ है. कबाड़ से लदे ट्रक में इतना ज्यादा वजन था कि ट्रक को सीधा करने में एक क्रेन की मदद ली गई. ट्रक के अंदर लदे स्क्रैप को हटाने के लिए JCB मशीन की मदद ली गई. ट्रक खाली करने के बाद ही हटाया जा सका. भीषण हादसे को देखकर आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे, लेकिन तब तक कार में सवार सभी लोगों की मौत हो चुकी थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

विजिविलिटी घटने से सड़क हादसा

पुलिस ने बताया कि हादसे में एक पुरुष एक महिला और दो लड़कियों की मौत हो गई है. परिजनों को हादसे की सूचना दी गई है. ट्रक का कबाड़ कार के ऊपर पलट गया, जिससे ये हादसा हुआ है. बता दें कि प्रदेश में कई जगहों पर घना कोहरा देखने को मिला रहा है, कई जगह पर विजिविलिटी घटकर 50 के भी नीचे पहुंच गई है, जो सड़क हादसों की वजह बन रही है.

ये भी पढ़ें: MP Weather: ठंड और कोहरे की दोहरी मार ने बढ़ाई परेशानी, पन्ना-रायसेन समेत कई जिलों में विजिविलिटी 50 के नीचे

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT