mptak
Search Icon

Umaria News: शराब के नशे में CMHO ने सड़क पर दौड़ाई बाइक, संभली नहीं तो गिरे धड़ाम, video वायरल

एमपी तक

ADVERTISEMENT

नशे में धुत  CMHO Dr. RK Mehra
नशे में धुत CMHO Dr. RK Mehra
social share
google news

Umaria News: उमरिया जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में सीएमएचओ डॉ. आरके मेहरा अपने दो साथियों के साथ नशे की हालत में नेशनल हाईवे पर बाइक चलाते नजर आ रहे हैं. CMHO इस कदर नशे में हैं कि न तो उन्हें अपने कपड़ो का ध्यान है और न ही उनसे गाड़ी संभाली जा रही है. बहरहाल इस वायरल वीडियो के बाद अभी तक प्रशासन की तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया है. 

तेजी से हो रहा वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक उमरिया जिले के CMHO का एक वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि वो नेशनल हाईवे पर नशे की हालत में दो और लोगों को बिठाकर बाइक चला रहे हैं. और बाइक से गिर भी गए. जिले के स्वास्थ्य महकमे के भार अपने कंधे पर उठाए इन सीएमएचओ साहब की करतूत सामने आने के बाद पूरे महकमे में हड़कंप की स्थित बन गई है. जिले के स्वास्थ्य सुविधाओ पर भी सवालिया निशान खड़ा हुआ है. 

ये भी पढ़ें: भाजपा को वोट देने से गुस्साए पति ने महिला को दे दिया तीन तलाक, जानें क्या है पूरा मामला?

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

नशे में धुत CMHO साहब

आपको बता दें CMHO मेहरा बीच सड़क पर बाइक से स्टंटबाजी करते नजर आ रहे थे. इसके साथ ही जो व्यक्ति उनका वीडियो बना रहा था. डॉ मेहरा के साथ मौजूद लोग हाथ जोड़कर वीडियो न बनाने की अपील भी कर रहे थे. जब गाड़ी रोककर डॉक्टर मेहरा से बातचीत करना चाही तो वे इतने नशे में धुत थे कि उनके गाड़ी भी न संभाली गई. और जमीन पर धड़ाम जा गिरे. हालांकि एमपीतक इस वीडियो की पुष्टी नहीं करता है. 

अपनी सफाई में क्या बोले डॉ. मेहरा

हालांकि इस मामले में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डा आरके मेहरा से बातचीत की गई. तो उन्होंने बताया की उन्हें अपने घर के समीप ही किसी व्यक्ति को सांप काट लेने की सूचना मिली थी. जिस पर वे आनन फानन में अपने मातहतों के साथ बाइक पर निकल गए थे. 

ADVERTISEMENT

इस मामले के वीडियो को लेकर उमरिया कलेक्टर घरणेन्द्र कुमार जैन ने बताया कि अभी वीडियो की जानकारी नहीं है. जैसे ही जानकारी मिलेगी इस मामले की जांच कराई जाएगी.

ADVERTISEMENT

रिपोर्ट- दिनेश भट्ट

ये भी पढ़ें: अंतरजातीय विवाह मामले में आदिवासी समाज ने तय किए नियम, देना पड़ेगा भारी भरकम जुर्माना

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT