mptak
Search Icon

कांग्रेस के पक्ष में अंडर करंट; अजय सिंह ने बता दिया कैसा होगा MP में बीजेपी का हाल

योगीतारा दूसरे

ADVERTISEMENT

Under current in favor of Congress in MP, Ajay Singh told how will be the condition of BJP in MP
Under current in favor of Congress in MP, Ajay Singh told how will be the condition of BJP in MP
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में नवंबर-दिसंबर में विधानसभा चुनाव हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह राहुल ने कहा कि प्रदेश भर में कांग्रेस के पक्ष में अंडर करंट है. शिवराज की जमीन खिसक चुकी है. सतना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अब बदलाव चाहती है. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा का हाल कर्नाटक जैसा ही होगा. प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मप्र में अराजकता चरम पर है. इसमें संदेह नहीं है. सरकार के इशारे पर पहले भी काम होते थे, लेकिन इतना दबाव पहले नहीं देखा, इसका जबाव जनता देगी.

8 अगस्त को विंध्य के दौरे पर रहेंगे राहुल गांधी
पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि 8 अगस्त को राहुल गांधी शहडोल संभाग के ब्यौहारी में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. उन्होंने बताया कि वर्ष 2003 के विधानसभा चुनाव में सोनिया गांधी ने इसी ब्यौहारी से चुनावी शंखनाद किया था. उन्होंने दावा किया कि इस बार विंध्य में कांग्रेस की दोगुनी सीटें आएंगी. कांग्रेस की ओर से चंबल संभाग के बनाये गए चंबल प्रभारी अजय सिंह राहुल ने यह भी कहा कि चंबल रेंज में पिछली दफा काफी सीटें आई थीं. उसी हिसाब से फिर हम वहां जीतकर आएंगे.

बता दें कि राहुल गांधी विधानसभा चुनाव का शंखनाद शहडोल के ब्योहारी से करने जा रहे हैं. विंध्य और महाकौशल में बीजेपी के वर्चस्व को तोड़ने के लिए कांग्रेस राहुल गांधी के मध्य प्रदेश के अभियान को यहां से शुरू करना चाहती है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कुछ नहीं होता तो लाडली बहना जैसी योजनाएं लॉन्च कर देते हैं शिवराज: अजय
लाडली बहना योजना को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा के पास जब कुछ नहीं होता तो ऐसी योजना लांच कर देती है. शिवराज सिंह को जमीन खिसकती नजर आ रही है, इसलिए ऐसी घोषणा की है. नारी सम्मान योजना के जरिये कांग्रेस ने भी काउंटर किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुक्त का नारा देने वाली भाजपा अब कांग्रेसयुक्त हो गई है. भाजपा में विस्फोटक स्थिति है. विंध्य में कांग्रेस का कम भाजपा का फोकस ज्यादा है.

ये भी पढ़ें: शिवराज के 70 पार इस मंत्री ने किया ऐलान, 3 विधानसभा चुनाव और लड़ेंगे, बताई ये बड़ी वजह

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT