mptak
Search Icon

खेत में रंगरलिया मनाते बीजेपी नेता का VIDEO वायरल, पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

New Delhi, Ratlam, Sagar Hotel, Sagar Hotel Ratlam, attempt to make video surreptitiously, obscene video, mp news, mp news in hindi, mp breaking news,
New Delhi, Ratlam, Sagar Hotel, Sagar Hotel Ratlam, attempt to make video surreptitiously, obscene video, mp news, mp news in hindi, mp breaking news,
social share
google news

Guna News: गुना जिले में एक वीडियो वायरल होने के बाद से ही हड़कंप मच गया है. वायरल वीडियो भाजपा नेता मनोज अग्रवाल का बताया जा रहा है. जो कि बीजेपी मंडल में महामंत्री के पद पर हैं. मधुसूदनगढ़ के निवासी मनोज अग्रवाल एक महिला के साथ वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें वो महिला के साथ अश्लील हरकत करते नजर आ रहे हैं.

वायरल वीडियो में मनोज अग्रवाल एक महिला के साथ दिखाई दे रहे हैं.  खेत पर बने कच्चे मकान में बीजेपी नेता का वीडियो बनाया गया है.  वीडियो सामने आते ही भाजपा ने नेता के खिलाफ एक्शन लेते हुए पद से हटा दिया है.  

वीडियो वायरल होने के बाद पद से हटाया गया
भाजपा ने एक प्रेस नोट जारी करते हुए बताया कि मनोज अग्रवाल द्वारा बीते 19 जून को पत्र लिखकर पद से मुक्त करने की गुजारिश की गई थी. मनोज अग्रवाल ने खुद को अस्वस्थ बताते हुए मंडल महामंत्री का पद छोड़ने की पेशकश की थी. इसलिए उन्हें पद से हटाया गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस उठा रही सवाल
पार्टी विद डिफरेंस का नारा देने वाली बीजेपी पर कांग्रेस नेता ने चुटकी ली हैं. बीजेपी के नेता का अश्लील वीडियो सामने आने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व द्वारा कड़ी कार्रवाई की बात भी कही गई है, तो वहीं कांग्रेस बीजेपी नेता की अश्लील हरकतों पर सवाल उठा रही है.

रेप के झूठे आरोप में जेल में कटे 4 साल
खोए हुए सम्मान को पाने के लिए एक पेशेवर वकील ने 4 साल तक कोर्ट में लड़ाई लड़ी. जिसके बाद रेप के केस में दोषी ठहराए गए आरोपी वकील अरविंद श्रीवास्तव को कोर्ट ने बाइज्जत बरी कर दिया. झूठे आरोपों की वजह से 4 साल तक जिल्लत और अपमान भरा जीवन जीने वाले अरविंद ने बरी होने के बाद, अब इसके गुनहगारों को सजा दिलाने की ठान ली है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: रेप के झूठे आरोपों में गए जेल, 4 साल तक सही जिल्लत, अब कोर्ट ने माना बेगुनाह

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT